भोपाल के पास प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त, सभी पायलट सुरक्षित

Trainee plane crashes
दिनेश शुक्ल । Mar 27, 2021 7:39PM
विमान में पायलट अश्विनी शर्मा, समी और राज सवार थे। इनमें से समी और राज को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस और प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंच घायलों को अस्पताल पहुंचा। दोनों की हालत फिलहाल ठीक है।
भोपाल। राजधानी भोपाल के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिशनखेड़ी के पास शनिवार को एक प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। गनीमत रही कि विमान में गिरने के बाद आग नहीं लगी, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में आज से समर्थन मूल्य पर फसलों की खरीदी शुरू

जानकारी के अनुसार तकनीकी खराबी आने के कारण यह प्रशिक्षु विमान ग्राम बड़वई के एक खेत में जा गिरा, जिससे उसमें सवार दो पायलटों को मामूली चोट आई हैं। वहीं एक अन्य पायलट सुरक्षित है। सूचना मिलने पर गांधी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पायलटों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: होली पर पड़ोसी राज्यों से आने वाले नागरिक होंगे होम क्वारंटाइन

घटनास्थल पहुंचे गांधी नगर थाना प्रभारी अरुण शर्मा ने बताया कि प्रशिक्षु विमान शनिवार को दोपहर में भोपाल से गुना जा रहा था। इसी दौरान उसमें कोई तकनीकी खराबी आ गई थी, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया। विमान में पायलट अश्विनी शर्मा, समी और राज सवार थे। इनमें से समी और राज को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस और प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंच घायलों को अस्पताल पहुंचा। दोनों की हालत फिलहाल ठीक है। उन्होंने कहा कि विमान में क्या तकनीकी खराबी आई थी, इसका पता जांच के बाद ही चल पाएगा। जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। 

अन्य न्यूज़