महाराष्ट्र में लॉकडाउन की पाबंदियों को और सख्त नहीं करेगी उद्धव सरकार

महाराष्ट्र में लॉकडाउन की पाबंदियों को और सख्त नहीं करेगी उद्धव सरकार

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में और अधिक सख्त तालाबंदी की आवश्यकता नहीं है क्योंकि लोग प्रतिबंधों का पालन कर रहे हैं। राज्य को संबोधित करते हुए, ठाकरे ने कहा कि सरकार को प्रतिबंध और लॉकडाउन COVID19 के प्रसार को रोकने के लिए किया गया है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में और अधिक सख्त तालाबंदी की आवश्यकता नहीं है क्योंकि लोग प्रतिबंधों का पालन कर रहे हैं। राज्य को संबोधित करते हुए, ठाकरे ने कहा कि सरकार को प्रतिबंध और लॉकडाउन  COVID19 के प्रसार को रोकने के लिए किया गया है। ठाकरे ने अपने संबोधन के दौरान कहा, हमारा अनुमान था कि 10 लाख सकारात्मक रोगी हो सकते हैं, लेकिन अब यह 7 लाख मामले हैं। यानि की कोरोना के सख्त नियमों का लोग पालन कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में 18 से 44 वर्ष के लोगों का एक मई से टीकाकरण शुरू नहीं होगा : अधिकारी 

उन्होंने COVID-19 का मुकाबला करने के लिए घोषित पैकेज पर हुई प्रगति की समीक्षा की और घातक महामारी की 'तीसरी लहर' से निपटने की आवश्यकता पर भी विचार किया। उन्होंने कहा, "राज्य की अर्थव्यवस्था को रोकना नहीं चाहिए। इसलिए मैंने उद्योगपतियों, श्रमिक संघों के प्रतिनिधियों के साथ बैठकें की हैं और COVID-19 की तीसरी लहर से निपटने के तरीके के बारे में जानकारी ली है।"

विस्तार से जानकारी का इंतजार है--





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।