प्रवीण नेत्तर हत्याकांड में अब तक 7 की हुई गिरफ्तारी, मुख्य आरोपी अभी भी पकड़ के बाहर, पुलिस बना रही योजना

Praveen Nettaru
ANI Image
मंगलुरु एडीजीपी आलोक कुमार ने बताया कि हम प्रवीण नेत्तर हत्याकांड के 7 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुके हैं। तीन और मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है। आज हम बेल्लारे में एनआईए और विभिन्न जिलों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

बेंगलुरू। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) कार्यकर्ता प्रवीण नेत्तर की हत्या के मामले में अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन तीन और मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ के बाहर हैं। हालांकि मामले की जांच तेजी से चल रही है और बेल्लारे में एनआईए के साथ विभिन्न जिलों के अधिकारियों की समीक्षा बैठक हो रही है।

इसे भी पढ़ें: प्रवीण मर्डर केस की जांच करेगी NIA, कर्नाटक CM बसवराज बोम्मई ने की सिफारिश 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मंगलुरु एडीजीपी आलोक कुमार ने बताया कि हम प्रवीण नेत्तर हत्याकांड के 7 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुके हैं। तीन और मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है। आज हम बेल्लारे में एनआईए और विभिन्न जिलों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

उन्होंने बताया कि आज हम (कर्नाटक पुलिस और एनआईए) उन लोगों के बारे में चर्चा करेंगे जो फरार हैं और अदालत के माध्यम से उन्हें वारंट जारी कर रहे हैं, उनकी संपत्ति की जब्ती करेंगे। आपको बता दें कि भाजयुमो कार्यकर्ता हत्याकांड की जांच एनआईए को सौंपी जा चुकी है। क्योंकि इसके पीछे बड़ी साजिश का संदेह है।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में भाजपा नेता की हत्या के बाद अब मुस्लिम युवक की चाकू से गोदकर हत्या, पूरे शहर में तनाव, धारा 144 लागू 

कब हुई थी प्रवीण की हत्या ?

बेल्लारे में 26 जुलाई को बाइक सवार बदमाशों ने प्रवीण नेत्तर की हत्या की थी। जिसके बाद हिंदू संगठनों का आक्रोश सामने आया और उन्होंने बेल्लोर में विरोध प्रदर्शन किया। इस मामले में हत्या के दो दिन बाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली और 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद से अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए योजनाएं बनाई जा रही हैं।

अन्य न्यूज़