हमने बाबरी मस्जिद को खोया है, दूसरी मस्जिद नहीं खोएंगे: ओवैसी ने हुकूमत को सरेआम दी चेतावनी

हमने बाबरी मस्जिद को खोया है, दूसरी मस्जिद नहीं खोएंगे: ओवैसी ने हुकूमत को सरेआम दी चेतावनी
प्रतिरूप फोटो
ANI Image

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बाबरी मस्जिद पर कोर्ट का फैसला आ गया और अब ज्ञानवापी का मसला शुरू हो गया... हुकूमत को ये बात बता रहा हूं कि हमने एक बाबरी मस्जिद को खोया है दूसरी मस्जिद को हरगिज नहीं खोएंगे। उन्होंने कहा कि इस देश में कभी कोई मुस्लिम वोट बैंक नहीं था और न ही होगा।

नयी दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को ज्ञानवापी मस्जिद के मामले में चेतावानी दी है। उन्होंने कहा कि हमने एक बाबरी मस्जिद को खोया है दूसरी मस्जिद को हरगिज नहीं खोएंगे। दरअसल, ज्ञानवापी मस्जिद परिषद में वीडियोग्राफी सर्वे का काम चल रहा है। शनिवार को तहखाने के चारों कमरों को सर्वे संपन्न हुआ है। 

इसे भी पढ़ें: ज्ञानवापी मस्जिद का पहले दिन की वीडियोग्राफी संपन्न, पुलिस कमिश्नर बोले- शांतिपूर्ण माहौल में हुआ सर्वे 

नहीं खोएंगे हम दूसरी मस्जिद

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बाबरी मस्जिद पर कोर्ट का फैसला आ गया और अब ज्ञानवापी का मसला शुरू हो गया... हुकूमत को ये बात बता रहा हूं कि हमने एक बाबरी मस्जिद को खोया है दूसरी मस्जिद को हरगिज नहीं खोएंगे। उन्होंने कहा कि इस देश में कभी कोई मुस्लिम वोट बैंक नहीं था और न ही होगा। 

इसे भी पढ़ें: ज्ञानवापी सर्वेक्षण संबंधी आदेश पर कांग्रेस ने कहा, सभी धर्म स्थलों पर यथास्थिति बरकरार रहे 

ओवैसी ने कहा कि वतन-ए-अजीज में मुसलमान हुकूमत को नहीं बदल सकता है। यह धोखा आप लोगों को दिया जा रहा है। हम हमेशा समझते थे कि हमारा वोट बैंक कभी नहीं था। न है और न कभी रहेगा। उन्होंने कहा कि हुकूमत को हम कभी नहीं बदल सकते और अगर बदल सकते तो भारतीय संसद में इतना कम मुस्लिम प्रतिनिधित्व क्यों होता? अगर हम हुकूमत को बदल सकते थे तो बाबरी मस्जिद की जगह... अब ज्ञानवापी मस्जिद का मामला शुरू हो गया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...