बंगाल में रात्रि कर्फ्यू में ढील, ममता बनर्जी ने एक जुलाई से मेट्रो सेवाएं शुरू करने के दिए संकेत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 26, 2020   19:06
बंगाल में रात्रि कर्फ्यू में ढील, ममता बनर्जी ने एक जुलाई से मेट्रो सेवाएं शुरू करने के दिए संकेत

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हमने तय किया है कि (एक जुलाई से) रात्रि कर्फ्यू रात 10 से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा। हम चाहते हैं कि सभी ऐहतियाती कदम उठाते हुए एक जुलाई से मेट्रो सेवाएं शुरू की जाएं।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को घोषणा की कि 31 जुलाई तक बढ़ाए गए कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान रात 9 से सुबह 5 बजे के बजाय अब रात 10 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि एक जुलाई से मेट्रो सेवाएं फिर से शुरू कर दी जाएं। इस दौरान सभी सवारियां बैठकर यात्रा करें और कोई भी खड़े होकर सफर न करे। 

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने निजी अस्पतालों को दिया निर्देश, कोविड-19 जांच से पहले मरीज के इलाज को दें प्राथमिकता 

बनर्जी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमने तय किया है कि (एक जुलाई से) रात्रि कर्फ्यू रात 10 से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा। हम चाहते हैं कि सभी ऐहतियाती कदम उठाते हुए एक जुलाई से मेट्रो सेवाएं शुरू की जाएं। इस दौरान केवल बैठकर ही यात्रा की जाए। उन्होंने कहा कि कोलकाता मेट्रो रेलवे यह सुनिश्चित करे कि यात्री केवल बैठकर यात्रा करें और कोई यात्री खड़ा न हो और न ही ट्रेन में भीड़ हो। इस सप्ताह की शुरुआत में बनर्जी ने मौजूदा लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ाने की घोषणा की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।