• श्रीलंका और नेपाल में बीजेपी की सरकार बनाने का क्या है अमित शाह का प्लान, त्रिपुरा CM ने किया खुलासा

अभिनय आकाश  Feb 15, 2021 12:16

गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष रहते हुए एक मीटिंग में कहा था कि बीजेपी नेपाल और श्रीलंका में भी विस्तार कर अपनी सत्ता कायम करना चाहती है। बिपल्ब देव ने साल 2018 में बातचीत का हवाला देते हुए कहा कि पार्ची की बातचीत में अजय जम्वाल ने कहा कि अध्यक्ष जी स्टेट तो हमारे पास अच्छा हो गया।

देश की सबसे बड़ी पार्टी देश ही नहीं पड़ोसी देशों में भी विस्तार करने की योजना बना रही है। बिपल्ब देव ने दावा किया कि गृहग मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष रहते हुए ऐसा दावा किया था। अगरतला के एक कार्यक्रम में बिप्लब देव ने दावा किया कि गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष रहते हुए एक मीटिंग में कहा था कि बीजेपी नेपाल और श्रीलंका में भी विस्तार कर अपनी सत्ता कायम करना चाहती है। बिपल्ब देव ने साल 2018 में बातचीत का हवाला देते हुए कहा कि पार्ची की बातचीत में अजय जम्वाल ने कहा कि अध्यक्ष जी स्टेट तो हमारे पास अच्छा हो गया। तो उन्होंने कहा कि कहां अच्छा हो गया, अभी तो श्रीलंका बाकी है नेपाल बाकी है।

इसे भी पढ़ें: त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा- सुशासन के लिए अच्छी पत्रकारिता की आवश्यकता  

बिप्लब देव ने कहा कि मतलब उस आदमी को अध्यक्ष जी बोलते हैं कि ये तो हो गया देश का तो कर ही लेंगे। श्रीलंका है, नेपाल है वहां भी तो पार्टी को लेकर जाना है। वहां भी जीतना है। उस इंसान के अंदर ऐसी जोश, ऐसी मानसिकता है जो देश ही नहीं पूरी दुनिया में अपनी पार्टी को लेकर जाना चाहते हैं। भारत की नीतियां और कार्य बांग्लादेश, भूटान और नेपाल को आत्मनिर्भर बनाने में सक्षम हैं।