शिवमोगा में गुरुवार तक लागू रहेगा धारा 144, गृह मंत्री ज्ञानेंद्र बोले- सावरकर ने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी

Araga Jnanendra
ANI Image
गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि किसी को भी किसी भी कीमत पर कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए। सावरकर का पोस्टर लगाने में क्या गलत है? उन्होंने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी। अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

शिवमोगा। कर्नाटक के शिवमोगा में तनाव पसरा हुआ है। युवक को चाकू मारने की घटना में शामिल होने के आरोपी एक व्यक्ति को उस समय पैर में गोली मारी गई, जब उसने उसे पकड़ने गए पुलिसकर्मियों पर कथित तौर पर हमला करने की कोशिश की। इसी बीच गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने एडीजीपी कानून-व्यवस्था आलोक कुमार और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

इसे भी पढ़ें: शिवमोगा तनाव पर बोले भाजपा नेता ईश्वरप्पा, हिंदू समाज जाग गया तो नहीं टिकेंगी ऐसी गतिविधियां 

गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि किसी को भी किसी भी कीमत पर कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए। सावरकर का पोस्टर लगाने में क्या गलत है? उन्होंने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी। अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि हम धर्म के आधार पर कुछ भी तय नहीं करते हैं। शांति बनी रहनी चाहिए, हमें राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखनी है। हम गहन जांच करेंगे। यहां दोबारा ऐसी कोई घटना नहीं होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: सावरकर और टीपू सुल्तान ‘फ्लेक्स’ विवाद को लेकर शिवमोगा शहर में निषेधाज्ञा लागू 

 पेट्रोलिंग कर रही पुलिस

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एडीजीपी कानून-व्यवस्था आलोक कुमार ने कहा कि यहां पर अभी शांति है और हमारे अधिकारी पेट्रोलिंग कर रहे हैं। धारा 144 गुरुवार तक लागू रहेगी और भद्रावती तथा यहां पर हमने शराब की ब्रिकी पर रोक लगा दी है। यहां पर 1,000 से अधिक हमारे पुलिस कर्मी अन्य ज़िलों से आए हुए हैं।

अन्य न्यूज़