मध्य प्रदेश में कानून का राज है या तालिबान का, आदिवासी विधायक का अपमान कांग्रेस नहीं सहेगी - जीतू पटवारी

Jitu Patwari
दिनेश शुक्ल । Feb 18, 2021 9:45PM
मंच से चेतावनी देते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी माफिया के खिलाफ अभियान चलाने की बात करते है लेकिन जिस तरह आदिवासी महिला विधायक के खिलाफ उन्ही के पार्टी के लोगों द्वारा धमकी दी जा रही है वह माफिया के खिलाफ भाजपा सरकार के दावे की पोल खोलती है।
भोपाल। मध्य प्रदेश में माफिया के खिलाफ शिवराज सरकार द्वारा चलाया जा रहा अभियान झूठा है। प्रदेश की महिला आदिवासी नेता और विधायक को खुले आम नाक, हाथ काटने की धमकी दी जाती है और प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंगती अगर प्रशासन ने विधायक कलावती भूरिया को धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं करता तो कांग्रेस पार्टी इसके खिलाफ धरने पर बैठेगी। यह बात मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष, पूर्व मंत्री व मीडिया अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अलीराजपुर के जोबट में कही। उन्होंने कहा कि आदिवासी महिला विधायक का अपमान नहीं सहा जाएगा इसके लिए भले भी हमें सड़कों पर उतरना पड़े। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आपस में भिड़े कार्यकर्ता, बीजेपी ने निशाना साधते हुए कसा तंज

जोबट में सभा के दौरान जीतू पटवारी ने पुलिस और जिला प्रशासन को चेताते हुए कहा कि आदिवासी महिला विधायक को धमकी देने वाले भाजपा के पदाधिकारियों के खिलाफ समुचित धाराओं में केस दर्ज नहीं  किया गया तो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नेतृत्व में पूरी कांग्रेस पार्टी तहसील कार्यालय में धरना देगी जिसका जिम्मेदार जिला प्रशासन होगा।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने किया बंद का आवाहन, कमलनाथ ने की जनता से अपील

मंच से चेतावनी देते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी माफिया के खिलाफ अभियान चलाने की बात करते है लेकिन जिस तरह आदिवासी महिला विधायक के खिलाफ उन्ही के पार्टी के लोगों द्वारा धमकी दी जा रही है वह माफिया के खिलाफ भाजपा सरकार के दावे की पोल खोलती है। जीतू पटवारी ने कहा कि अगर प्रशासन आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही नहीं करती तो विधानसभा के बजट सत्र में इसको लेकर कांग्रेस पार्टी विरोध दर्ज करवाएगी।


अन्य न्यूज़