उत्तर प्रदेश में दहेज के लिए महिला की हत्या, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 9, 2022   14:56
उत्तर प्रदेश में दहेज के लिए महिला की हत्या, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
prabhasakshi

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के जनसठ क्षेत्र के सलारपुर गांव में दहेज के लिए महिला की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महिला के भाई राशिद ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मुजफ्फरनगर (उप्र)। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के जनसठ क्षेत्र के सलारपुर गांव में दहेज के लिए महिला की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महिला के भाई राशिद ने प्राथमिकी दर्ज कराई है,जिसमें उसने कहा है कि उसकी बहन शबाना (28) की हत्या पति शौकीन और ससुराल वालों ने कर दी और उसका शव कमरे में फंदे से लटका दिया और मामले को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ें: अस्‍पताल में सोल्‍जर की तरह बेटी का ध्यान रखती थी प्रियंका चोपड़ा जोनस, बेटी की शेयर की पहली झलक

राशिद ने आरोप लगाया कि शौकीन और उनके परिवार की दहेज की मांग को पूरा नहीं कर पाने के कारण उसकी बहन की हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बताया कि राशिद की शिकायत पर शौकीन, उसके पिता साबिर और मां समेत चार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।