राष्ट्रीय

CM पोस्ट छोड़ने के बाद राबड़ी देवी के आवास पहुंचे नीतीश कुमार, RJD नेताओं के साथ चल रहा मंथन

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसके जरिए महागठबंधन नेताओं को संबोधित किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस बैठक में ऐलान किया जा सकता है कि नीतीश कुमार महागठबंधन के साथ हैं और मिलकर सरकार बनाएंगे।

जिस जंगल राज का विकल्प बनकर आए उसी के साथ बना ली सरकार, नीतीश के फैसले पर चिराग का निशाना

चिराग पासवान ने कहा कि कैसे कोई ऐसे मुख्यमंत्री पर विश्वास रखेगा जो खुद अपने शब्दों पर नहीं टिकते। इसलिए मैं चाहता हूं कि बिहार को चुनाव में जाना चाहिए। बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए। ये जोड़ तोड़ की सरकार बनाना सही नहीं है, आपकी कोई नीति, विचारधारा, सिद्धांत है कि नहीं?

नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, नई सरकार बनाने का दावा भी किया पेश, बोले- हमने NDA छोड़ दिया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल फागु चौहान को अपना इस्तीफा सौंपा है। इसके साथ ही उन्होंने राज्यपाल के सामने नई सरकार बनाने का दावा भी पेश किया है। जिसमें उन्होंने 160 विधायकों के समर्थन वाला पत्र भी सौंपा है।विधानसभा में भाजपा के पास 77, जदयू के पास 45 और राजद के पास 79 सीटें हैं।

एनडीए के ही साथ रहेंगे पशुपति पारस, बोले- 2024 में फिर से बनेगी मोदी की सरकार

पशुपति पारस ने कहा कि जो भी हुआ अच्छा नहीं हुआ। पहले भी ऐसा हो चुका है। RJD और JDU की सरकार पहले भी बनी थी लेकिन चल नहीं पाई। फिर ये लोग मिलकर सरकार बना रहे हैं। ये बिहार के विकास के लिए शुभ संकेत नहीं है। हमारी पार्टी(LJP) NDA के साथ थी और आगे भी रहेगी।

70 साल की महिला ने दिया बच्चे को जन्म, शादी के 54 साल बाद घर में आई खुशियां

अलवर जिले में 70 साल की महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है।महिला ने आईवीएफ तकनीक से दपंत्ति के घर बेटे का आगमन हुआ है। डॉक्टरों ने बताया कि महिला की उम्र को देखते हुए उनके गर्भवती होने की कई आशंकाये है लेकिन सब कुछ ठीक रहा और महिला ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया।

इफ्तारी में बनी योजना और आशूरा में बदलने लगे समीकरण, बिहार में लंबे समय से लिखी जा रही थी स्क्रिप्ट !

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीम लालू प्रसाद यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने 22 अप्रैल को पटना स्थित आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर चिराग पासवान तक तमाम नेता एकत्रित हुए थे। इस दौरान एक तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी।

देख रहा है ना बिनोद! साष्टांग दंडवत से अबाउट टर्न तक, अंतरात्मा की आवाज पर फिर से सत्ता शरीर बदलने वाली है

घड़ी सब के घर में होती है। जिस चाल से घड़ी चलती है उसे क्लॉकवाईज कहते हैं। कहा जा सकता है कि बिहार में नीतीश कुमार के पास ऐसी घड़ी है जो क्लॉकवाईज और एंटीक्लॉकवाईज दोनों दिशा में घूमती है।

बिहार में लगेगा राष्ट्रपति शासन? आरजेडी ने कहा- भाजपा को देंगे करारा जवाब

तेजस्वी यादव का दावा है कि उनके पास 160 की ताकत रहेगी। ऐसे में भाजपा की ओर से अस्थिरता पैदा करने की कोशिश की जाती है या फिर राष्ट्रपति शासन लगाया जाता है तो राजद की ओर से करारा जवाब दिया जाएगा।

बिहार में लिखा जा रहा नया अध्याय, महागठबंधन नेताओं के साथ बैठक करेंगे नीतीश कुमार, CM आवास से राजभवन तक होगा पैदल मार्च !

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हम अपनी पार्टी को मजबूत करते हैं, हम किसी अन्य पार्टी को कमजोर नहीं करते हैं। पटना जा रहा हूं। आधिकारिक बयान पार्टी नेतृत्व देगा... हमने बिहार के लोगों के व्यापार और रोजगार के लिए ईमानदारी से काम किया है... पार्टी टिप्पणी करेगी, मैं नहीं करूंगा।