इंग्लैंड की काउंटी टीम यार्कशर क्रिकेट क्लब के साथ अश्विन का करार रद्द

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2020   19:25
इंग्लैंड की काउंटी टीम यार्कशर क्रिकेट क्लब के साथ अश्विन का करार रद्द

यार्कशर के साथ अश्विन का करार रद्द हो गया है।जनवरी में क्लब के साथ अनुबंध करने वाले अश्विवन के टीम के बाकी बचे अधिकांश काउंटी चैंपियनशिप मैचों में खेलने की उम्मीद थी। अश्विन तीसरी बार काउंटी क्रिकेट का हिस्सा बनते।

लंदन। भारत के सीनियर आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और इंग्लैंड की काउंटी टीम यार्कशर क्रिकेट क्लब के बीच हुआ करार कोरोना वायरस महामारी के कारण सोमवार को आपसी सहमति से रद्द कर दिया गया। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कोरोना वायरस महामारी के कारण हाल में सभी तरह के पेशेवर क्रिकेट को एक जुलाई तक रद्द कर दिया था। जनवरी में क्लब के साथ अनुबंध करने वाले अश्विवन के टीम के बाकी बचे अधिकांश काउंटी चैंपियनशिप मैचों में खेलने की उम्मीद थी। अश्विन तीसरी बार काउंटी क्रिकेट का हिस्सा बनते।

इसे भी पढ़ें: दर्शकों के बिना खेलों की वापसी चाहते हैं न्यूयार्क के गर्वनर एंड्रयू कुमो

इससे पहले वह वोरसेस्टरशर और नाटिंघमशर की ओर से खेल चुके हैं। क्लब ने साथ ही अपने दो अन्य विदेशी खिलाड़ियों दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज और वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन का भी अनुबंध रद्द करने की घोषणा की। यार्कशर के क्रिकेट निदेशक मार्टिन मोक्सोन ने कहा, ‘‘सबसे पहले इस मामले में मैं खिलाड़ियों की समझ की सराहना करता हूं। कोविड-19 महामारी के प्रकोप के दौरान हम लगातार खिलाड़ियों और उनके एजेंट के संपर्क में रहे। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम उम्मीद करते हैं कि भविष्य में हम उन्हें एमर्लेंड हेडिंग्ले (यार्कशर का घरेलू मैदान) में देख पाएंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।