• गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा का पूरा हुआ एक और सपना, सोशल मीडिया पर किया इमोशनल पोस्ट

अभिनय आकाश  Sep 11, 2021 13:59

नीरज ने अपनी पोस्ट में लिखा कि आज अपने माता-पिता को फ्लाइट पर बैठाकर उन्होंने अपनी जिंदगी का एक बहुत बड़ा सपना पूरा किया है। साथ ही नीरज ने इस मौके पर अपने फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया भी अदा किया है।

बड़े-बुजुर्ग कहते हैं कि आप अगर किसी शुभ काम के लिए जा रहे हैं तो मां-बाप का आशीर्वाद जरूर ले लें। उनके लिए आपका सम्मान हमेशा फलदायी होता है। 21वीं सदी में हम ऐसी न जाने कितनी घटनाओं से दो-चार होते हैं जहां बच्चे अपने मां-बाप को साथ रखने में हिचकते हैं। उन्हें वृद्ध आश्रम छोड़ आते हैं या फिर सालों साल मुलाकात तक नहीं करते हैं। ऐसे तमाम लोगों के लिए गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा ने एक मिसाल पेश की है। टोक्यो ओलंपिक में भारत का डंका बजाने वाले नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर से अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया है। नीरज ने एक चार्टर्ड फ्लाइट में अपने माता-पिता के साथ तस्वीर साझा की है और उसके साथ ही एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है। 

इसे भी पढ़ें: राणा सोढी द्वारा स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा का 2.51 करोड़ और पैरा एशियन खेलों के कांस्य पदक विजेता गुरलाल सिंह का सम्मान

शेयर किए फोटो में नीरज अपने माता-पिता के साथ फ्लाइट में बैठे दिखाई दे रहे हैं। साथ ही नीरज ने अपनी पोस्ट में लिखा कि आज अपने माता-पिता को फ्लाइट पर बैठाकर उन्होंने अपनी जिंदगी का एक बहुत बड़ा सपना पूरा किया है। साथ ही नीरज ने इस मौके पर अपने फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया भी अदा किया है। नीरज ने अपनी मां सरोज और पिता सतीश चोपड़ा के साथ इस मौके की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा  कि आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां - पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया। सभी की दुआ और आशिर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।