इमरान खान ने विश्व कप में शानदार वापसी के लिए पाक टीम को दी बधाई

imran-khan-congratulates-pak-tam-for-his-fantastic-return-in-world-cup
चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान में टीम की काफी आलोचना हुई लेकिन उसने शानदार वापसी करते हुए दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बनाये रखी।

कराची। प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान ने विश्व कप में शानदार वापसी के लिये गुरूवार को पाकिस्तानी टीम को बधाई दी। उनके अलावा देश के क्रिकेट जगत ने भी टीम को बधाई देते हुए इस लय को जारी रखने को कहा। चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान में टीम की काफी आलोचना हुई लेकिन उसने शानदार वापसी करते हुए दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बनाये रखी। 

इमरान ने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि हमारी टीम को शानदार वापसी के लिये बधाई। विशेषकर बाबर, हारिस और शाहीन को शानदार प्रदर्शन के लिये बधाई। पाकिस्तान ने अपनी एकमात्र विश्व कप ट्राफी इमरान की अगुवाई में जीती है। उन्होंने टीम के सदस्यों को विश्व कप से पहले सलाह दी थी कि वे हारने का डर भुलाकर सकारात्मक खेल दिखायें। बुधवार को पाकिस्तानी टीम ने ऐसा ही प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड को शिकस्त दी जिसे अभी तक टूर्नामेंट में पराजय नहीं मिली थी। 

इसे भी पढ़ें: भारतीय डेविस कप टीम 55 साल बाद कर सकती है पाकिस्तान दौरा, AITA ने दिए संकेत

पूर्व कप्तान आमिर सोहेल ने कहा कि उम्मीद करते हैं कि यह वापसी जारी रहेगी क्योंकि हमें अभी अफगानिस्तान और बांग्लादेश को भी हराने की जरूरत है। इसके बाद ही हम नाकआउट चरण के बारे में सोच सकते हैं। पूर्व कप्तान सलमान बट को लगता है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रदर्शन इतना बेहतर नहीं था लेकिन उनके प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ और टीम अपनी योजना का कार्यान्वयन परिस्थितियों के हिसाब से कर रही है। 

इसे भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखने उतरेगा श्रीलंका

पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ ने कहा कि पाकिस्तानी टीम अगर इस हालत में पहुंच जाती है तो हमेशा खतरनाक हो जाती है। अब कुछ भी हो सकता है। लेकिन हमें अफगानिस्तान और बांग्लादेश को भी हराने की जरूरत है। पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने कहा कि अच्छी बात यह है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के लिये अगले कुछ वर्षों में अहम बनने वाले खिलाड़ी अब प्रदर्शन कर रहे हैं। मैंने हमेशा ही कहा है कि यह आत्मविश्वास हासिल करने की बात है और ऐसा करने पर वे किसी को भी हरा सकते हैं। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़