दिल्ली हाफ मैराथन में चैंपियन गेमेचू की नजरें कोर्स रिकॉर्ड तोड़ने की हैट्रिक पर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2020   15:33
दिल्ली हाफ मैराथन में चैंपियन गेमेचू की नजरें कोर्स रिकॉर्ड तोड़ने की हैट्रिक पर

महिला वर्ग की गत चैंपियन गेमेचू की नजरें कोर्स रिकॉर्ड तोड़ने की हैट्रिक पर होगी।गेमेचू ने कहा, ‘‘इस साल फिर से मैं कोर्स रिकॉर्ड तोड़ने के लिए कोशिश करने जा रही हूं। कोरोना के बाद मैंने काफी ट्रेनिंग की है और पिछले साल की तुलना में और भी तेजी से आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं।

नयी दिल्ली। दो बार की गत चैंपियन इथोपिया की सेहाय गेमेचू ने गुरुवार को कहा कि वह रविवार को यहां एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन में महिला रेस में तीसरी बार कोर्स रिकॉर्ड तोड़ने के इरादे से उतरेंगी। इक्कीस साल की गेमेचू ने 2018 में दिल्ली हाफ मैराथन में पदार्पण पर बड़ा प्रभाव छोड़ते हुए महिलाओं के वर्ग में 66 मिनट और 50 सेकेंड के कोर्स रिकॉर्ड के साथ खिताब जीता था। उन्होंने पिछले साल अपने रिकॉर्ड में 50 सेकेंड का सुधार किया जब 66 मिनट के सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत प्रदर्शन से दूसरी बार खिताब जीतने में सफल रहीं।

इसे भी पढ़ें: भारत के युवा निशानेबाज विष्णु ने ‘चैंपियन ऑफ चैंपियन’ प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया

गेमेचू ने कहा, ‘‘इस साल फिर से मैं कोर्स रिकॉर्ड तोड़ने के लिए कोशिश करने जा रही हूं। कोरोना के बाद मैंने काफी ट्रेनिंग की है और पिछले साल की तुलना में और भी तेजी से आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं। गेमेचू के हमवतन और पुरुष वर्ग के गत चैंपियन एंडमलेक बेलिहु ने भी कोर्स रिकॉर्ड तोड़ने की इच्छा जताई। बेलिहु भी गेमेचू की तरह लगातार तीसरे खिताब के लिए चुनौती पेश करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।