लैक्मे फैशन वीक के नए शो स्टॉपर बने AAP नेता राघव चड्ढा, हीरो की तरह किया रैम्प वॉक, वीडियो वायरल

लैक्मे फैशन वीक के नए शो स्टॉपर बने AAP नेता राघव चड्ढा, हीरो की तरह किया रैम्प वॉक, वीडियो वायरल

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने लैक्मे फैशन वीक में शो स्टॉपर के रूप में रैंप पर डेब्यू किया। राघव ने साबित कर दिया है कि वह राजनीति ही नहीं, फैशन शो में भी अपना जलवा बिखेर सकते हैं। राघव ने रैम्प पर किसी हीरो की तरह वॉक किया।

इस बार लैक्मे फैशन वीक में एक ऐसे सितारे ने एंट्री ली जिसे देखकर सभी फैशन लवर्स हैरान थे। जी हाँ, आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने लैक्मे फैशन वीक में शो स्टॉपर के रूप में रैंप पर डेब्यू किया। राघव ने साबित कर दिया है कि वह राजनीति ही नहीं, फैशन शो में भी अपना जलवा बिखेर सकते हैं। राघव ने रैम्प पर किसी हीरो की तरह वॉक किया। दर्शकों ने फैशन की दुनिया के इस नए सितारे को खूब धूमधाम से बधाई दी। फैशन वीक से राघव की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

डिजाइनर पवन सचदेवा के शो स्टॉपर बने राघव चड्ढा 

राघव चड्ढा ने लक्मे फैशन शो में डिजाइनर पवन सचदेवा के शो स्टॉपर थे। राघव ने अभिनेता अपारशक्ति खुराना के साथ रैंप वॉक किया। रैंप पर डेब्यू करते हुए राघव चड्ढा ने बरगंडी हाई-नेक के ऊपर ब्लैक लेदर जैकेट और पैंट पहनी थी।

इंटरनेट पर वायरल हो गया वीडियो

राघव के रैंप वॉक का यह वीडियो दिल्ली के उपमुख्यमंत्री के निजी सचिव देवेंद्र शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैल गया। लोग राघव के इस अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि FDCI X लैक्मे फैशन वीक का आयोजन नई दिल्ली के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम, इंडिया गेट में किया गया था।

पंजाब चुनाव में आप की जीत में निभाई अहम भूमिका 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली से विधायक राघव चड्ढा ने हाल ही में दिल्ली के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया। वह हाल ही में पंजाब से राज्यसभा सांसद चुने गए थे। वहीं, पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। राघव चड्ढा ने पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 117 में से 92 सीटें जीती थीं।