• मिस वर्ल्ड बनने के बाद बच्चे को दुलार कर रही थीं ऐश्वर्या, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बच्चे को दुलार करती हुई नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐश्वर्या राय किसी ना किसी वजह चर्चा बटोरती हैं। अब सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बच्चे को दुलार करती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल यह वीडियो उस समय का है जब साल 1994 में ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। यह वीडियो ऐश्वर्या के एक फैन पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो में ऐश्वर्या की मां वृंदा भी उनके साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह का सरकार पर हमला, बोले- अपनी छवि साफ करने के लिए देश भक्ति फिल्में बनवा रही है केंद्र सरकार

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या लोगों से मिल रही थी। इसी दौरान उन्होंने स्कूली बच्चों से भी मुलाकात की। एक बच्चा वीडियो में रोता हुआ नजर आ रहा है। जिसे ऐश्वर्या प्यार कर रही हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: सोनम कपूर ने दिखाई अपने लंदन वाले घर की इनसाइड झलक, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं और इस समय वह Ponniyin सेल्वम में काम कर रही हैं।

 

इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस के एक बार फिर मां बनने की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था। हालांकि इस पर एक्ट्रेस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।