IFFI 2021: इरफान खान को दी गयी श्रद्धांजलि, बेटे बाबील ने शेयर की मंच से तस्वीर

IFFI 2021: इरफान खान को दी गयी श्रद्धांजलि, बेटे बाबील ने शेयर की मंच से तस्वीर

बाबील खान ने अपनी माँ सुतापा सिकदर के साथ आईएफएफआई, गोवा से अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट कीं। एक फोटो में मां-बेटे की जोड़ी एक IFFI पोस्टर के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है।

51वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल (IFFI) में, इरफान को अपनी क्लासिक फिल्म 'पान सिंह तोमर' की स्क्रीनिंग के साथ श्रद्धांजलि देने का फैसला किया गया। आज (22 जनवरी), दिवंगत अभिनेता के परिवार के सदस्य बेटे बाबील खान और पत्नी सुतापा सिकदर ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। बाबील ने गोवा में फेस्टिवल से अपनी माँ के साथ खुद की तस्वीरें साझा की।

बाबील खान ने अपनी माँ सुतापा सिकदर के साथ आईएफएफआई, गोवा से अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट कीं। एक फोटो में मां-बेटे की जोड़ी एक IFFI पोस्टर के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है। अगली दो तस्वीरें IFFI मंच की हैं, जहां उन्हें सम्मानित किया जा रहा है। उन्हें IFFI ट्राफियां अपने हाथों में पकड़े हुए देखा जा सकता है। सुतापा ने इरफ़ान और मंच पर उनकी प्रेम कहानी के बारे में भी बताया।

इसे भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी से जुड़ी हर जानकारी, जिसे आप चाहते हैं जानना  

इरफान को सम्मानित करने के लिए IFFI ने आज दिग्गज अभिनेता की 2012 की फिल्म पान सिंह तोमर प्रदर्शित की। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इरफ़ान के प्रशंसकों को स्क्रीनिंग की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: सनी देओल के बेटे करण के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट, एक्टर का आया बयान  

इरफान के साथ, फिल्म फेस्टिवल क्रमशः सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर, सौमित्र चटर्जी और चैडविक बोसमैन जैसे अभिनेताओं को अपनी फिल्मों, केदारनाथ, बॉबी, चारुलता और 42 की स्क्रीनिंग के माध्यम से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

 

दो साल तक कैंसर से जूझने के बाद, इरफान का पिछले साल 29 अप्रैल को निधन हो गया। उन्हें 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला, जिसके बाद उन्होंने इलाज के लिए लंदन के लिए उड़ान भरी। वह होमी अदजानिया की फिल्म अंग्रेजी मीडियम   की शूटिंग पूरी करने के लिए 2019 में भारत लौट आए। हालांकि, पूरा होने पर, वह अपने स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण फिल्म का प्रमोशन नहीं कर सके। वह अपनी पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटों, बाबिल और अयान के साथ रहे।