टाइगर श्रॉफ से पहले गे के साथ रिलेशनशिप में थीं द‍िशा पाटनी, पता चला फिर ये हुआ

By रेनू तिवारी | Publish Date: May 16 2019 5:29PM
टाइगर श्रॉफ से पहले गे के साथ रिलेशनशिप में थीं द‍िशा पाटनी, पता चला फिर ये हुआ
Image Source: Google

ऐसी ही एक कहानी बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की है। एक वक्त था जब वो कसौटी ज‍िंदगी की 2 के स्टार पार्थ समथान के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनो बहुत खुश थे एक दूसरे से प्यार करते थे। कई बार मीडिया नें इनको साथ में देखा और अपने कैमरे में कैद कर दिया।

कहते हैं सच्चा प्यार अंधा होता है उसे कुछ दिखाई नहीं देता... लेकिन क्या आज के टाइम में आप अंधा प्यार कर सकते हो? शायद नहीं क्योंकि दुनिया काफी प्रैक्टिकल हो गई है। आज प्यार भले ही जाति, धर्म, समुदाय न देखें लेकिन नौकरी, पैसा, और जेंडर जरूर देखता हैं। क्योंकि पैसा चमक देता हैं और जेंडर सेक्स। हम यहां जेंडर शब्द पर इस लिए जोर दे रहे हैं क्योंकि अब समलैंगिक लोग भी हमारे समाज का हिस्सा हैं। गे और लेस्बियन भी अब अपनी पहचान समाज में रखते हैं। समलैंगिक लोगों के साथ कोर्ट ने तो न्याय कर दिया लेकिन आज तक समाज ने इनके साथ न्याय नहीं किया शायद इसी लिए आज भी  समलैंगिक लोग खुल कर ये बात नहीं स्वीकार करते और दिखावे के लिए किसी और की जिंदगी के साथ खेलते हैं। ऐसी ही एक कहानी बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की है। एक वक्त था जब वो कसौटी ज‍िंदगी की 2 के स्टार पार्थ समथान के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनो बहुत खुश थे एक दूसरे से प्यार करते थे। कई बार मीडिया नें इनको साथ में देखा और अपने कैमरे में कैद कर दिया।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: भारत अपने गायकों के लिए पहचाना जाए, यह मेरा सपना है: अरमान मलिक

ये खबरें मीडिया में ज्यादा नहीं आई क्योंकि ये दोनों ही कोई खास शख्सियत नहीं थे दोनों को कुछ चंद लोगों के सिवा कोई नहीं जानता। लेकिन पार्थ समथान एक समलैंगिक होने के बाद भी दिशा के साथ क्यों रिलेशनशिप में थे। इसके बारें में अगर सोचे तो पार्थ समथान अपनी असलियत जानते थे ेलेकिन समाज में रहने के लिए वो दिशा के साथ थे। ऐसा माना जा सकता हैं।





दिशा पाटनी के अलावा पार्थ समथान बिग बॉस फेम व‍िकास गुप्ता संग र‍िलेशनशिप में थे। दोनों की इंटीमेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पड़ी हैं। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, द‍िशा पाटनी का पार्थ संग र‍िश्ता उनके चीट करने की वजह से टूटा था। पार्थ को द‍िशा ने कई बार र‍िश्ता बनाए रखने के मौके द‍िए। लेकिन जब द‍िशा को पता चला कि व‍िकास और पार्थ दोनों र‍िलेशन में हैं तो उन्होंने र‍िश्ता खत्म करना सही समझा. द‍िशा ने पार्थ और व‍िकास की साथ में कई तस्वीरें भी देखी थीं।



इसे भी पढ़ें: आख़िर क्यों चिढ़ गये शाहिद ‘कबीर सिंह’ के ट्रेलर लॉंच पर?

दोनों के र‍िश्ते पर टीवी क्वीन एकता कपूर मुहर लगा चुकी हैं। साल 2016 में द‍िए एक इंटरव्यू में एकता कपूर ने पार्थ और व‍िकास के र‍िश्ते का खुलाया किया था। एकता ने ये सब व‍िकास का फेवर लेते हुए बताया था क्योंकि पार्थ ने व‍िकास पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था और उनकी फीस न देने का आरोप लगाया गया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story