Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट Nimrit Kaur Ahluwalia को मिली बड़ी फिल्म? एकता कपूर की LSD 2 की गयी ऑफर

Nimrit Kaur Ahluwalia
Nimrit Kaur Ahluwalia Instagram
रेनू तिवारी । Jan 21, 2023 6:47PM
एकता कपूर सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 16 में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टीवी महारानी फिल्म निर्माता दिबाकर बनर्जी के साथ रियलिटी शो में नजर आएंगी। लव सेक्स और धोखा की सफलता के बाद एकता इस फिल्म की दूसरी किस्त बनाने के लिए तैयार हैं।

एकता कपूर सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 16 में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टीवी महारानी फिल्म निर्माता दिबाकर बनर्जी के साथ रियलिटी शो में नजर आएंगी। लव सेक्स और धोखा की सफलता के बाद एकता इस फिल्म की दूसरी किस्त बनाने के लिए तैयार हैं। वह आधिकारिक तौर पर दिबाकर बनर्जी के साथ बिग बॉस 16 में लव सेक्स और धोखा 2 की घोषणा करेंगी। फिल्म पर नवीनतम विकास यह है कि इसके लिए एक बीबी 16 प्रतियोगी को कास्ट किया गया है। IndiaToday.in को विशेष रूप से पता चला है कि एकता ने एलएसडी 2 के लिए निमृत कौर अहलूवालिया को अनुबंधित किया है।

इसे भी पढ़ें: Rhea Chakraborty ने शेयर की Sushant Singh Rajput की Throwback तस्वीर, लिखा एक इनोशनल नोट

बिग बॉस तक के ट्वीट के अनुसार, "CONFIRMED!!! एकता कपूर ने #NimritKaurAhluwalia को लव सेक्स और धोखा के सीक्वल के एक सेगमेंट के लिए हीरोइन के रूप में घोषित किया। फिल्म में उनका किरदार बिग बॉस का एक प्रतियोगी होगा- स्टाइल रियलिटी शो। बहुत-बहुत बधाई!"  इससे पहले जब उन्होंने घोषणा की कि वह बिग बॉस में आएगी और प्रतियोगियों में से किसी को साइन करने की इच्छुक है, तो नेटिज़न्स ने प्रियंका चाहर को कास्ट करने की मांग की। लेकिन ट्विटर हैंडल BiggBoss_Tak के मुताबिक निमृत कौर अहलूवालिया ही हैं जिन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है।

इसे भी पढ़ें: Gandhi Godse Ek Yudh | फिल्म के खिलाफ राजकुमार संतोषी के संवाददाता सम्मेलन में विरोध-प्रदर्शन

इस बीच, एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिबाकर बनर्जी के साथ एक तस्वीर साझा की। उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, पसंदीदा फ़्रैंचाइज़ी शुरू होती है तैयारी #lsd2। निमृत कौर अहलूवालिया की बात करें तो वह बिग बॉस 16 की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। अभिनेत्री ने टिकट टू फिनाले टास्क जीता और रियलिटी शो के अंतिम सप्ताह में अपनी स्थिति सुरक्षित कर ली।


निमृत कौर अहलूवालिया के बारे में

निमृत कौर अहलूवालिया ने भारतीय टीवी पर अपने शो छोटी सरदारनी से प्रसिद्धि पाई। एक्ट्रेस ने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल में मुख्य भूमिका निभाई थी. वह फिलहाल बिग बॉस 16 में नजर आ रही हैं।

अन्य न्यूज़