फैन के सेल्फी लेने पर भड़के Hrithik Roshan, एटीट्यूड देखकर यूज़र्स ने दी साउथ सितारों से सीख लेने की सलाह

Hrithik Roshan
Instagram
एकता । Sep 11, 2022 4:35PM
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह उनके साथ फोटो खिचवाने आए फैन को धक्का देकर दूर करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता का अपने फैंस के प्रति ऐसा व्यवहार देखकर लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेदा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही अभिनेता के शानदार अभिनय की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। फैंस काफी बेसब्री से उनकी फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इन सब के बीच ऋतिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह उनके साथ फोटो खिचवाने आए फैन को धक्का देकर दूर करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता का अपने फैंस के प्रति ऐसा व्यवहार देखकर लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Brahmastra करेगा तबाह, Sushant Singh Rajput की बहन ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

अभिनेता ऋतिक रोशन अपने दोनों बेटे रेहान और रिदान के साथ रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' देखने सिनेमा पहुंचे थे। फिल्म देखकर जब अभिनेता बाहर आ रहे थे तो फैंस ने उन्हें घेर लिया। इसी दौरान एक फैन ने आकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। इस बात से अभिनेता गुस्सा हो गए और धक्के मारकर उस फैंस को दूर कर दिया। उनके बॉडीगार्ड्स भी लोगों पर चिल्लाते नजर आए। इसके बाद ऋतिक अपने बेटों के साथ कार में बैठकर चले जाते हैं।

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर बड़े पर्दे पर आग लगाने वाली हैं Samantha Ruth Prabhu, रिलीज हुआ Yasoda का दमदार टीज़र

घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होते हैं लोगों ने अभिनेता के व्यवहार की आलोचना शुरू कर दी। इसके साथ ही लोगों ने उनकी फिल्म विक्रम वेदा को बॉयकॉट करने की मांग भी शुरू कर दी।

इसे भी पढ़ें: Compromise करने से किया इंकार तो गवाने पड़े बड़े प्रोजेक्ट्स, इंडस्ट्री के ये अभिनेता हो चुके हैं Casting Couch का शिकार

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "अगर वह नहीं चाहते तो उनके साथ किसी को सेल्फी नहीं लेनी चाहिए"। इसके जबाब में एक यूजर ने लिखा, "तुम शायद भूल गए हो, इन्हीं लोगों ने उन्हें आसमान में बिठाया है"। एक अन्य ने यूजर ने कमेंट किया, "अगर लड़का चला भी गया तो क्या हो गया इतना चिल्लाने की क्या जरूरत थी"। वहीं बहुत से यूजर बॉलीवुड सितारों को साउथ की हस्तियों से सीख लेने की हिदायत दे रहे हैं।

अन्य न्यूज़