खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया की विजेता बनीं एक्ट्रेस निया शर्मा, बेहद खतरनाक था आखिरी स्टंट

खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया  की विजेता बनीं एक्ट्रेस निया शर्मा, बेहद खतरनाक था आखिरी स्टंट

टेलीविजन स्टार निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया की विजेता बनीं है। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा आयोजित, एडवेंचर रियलिटी शो के फाइनल में टेलीविजन स्टार करण वाही और जैस्मीन भसीन थे लेकिन आखिरी स्टंट में निया ने दोनों को हराते हुए ये खिताब अपने सिर पर सजवाया।

टेलीविजन स्टार निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया की विजेता बनीं है। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा आयोजित, एडवेंचर रियलिटी शो के फाइनल में टेलीविजन स्टार करण वाही और जैस्मीन भसीन थे लेकिन आखिरी स्टंट में निया ने दोनों को हराते हुए ये खिताब अपने सिर पर सजवाया। खतरों के खिलाड़ी 8 में भी नजर आने वाली निया ने कहा कि उन्होंने खतरों के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया को जीतना मैंने अपना मिशन बना लिया था। निया ने कहा कि मैं  उन लोगों को भी साबित करना चाहती थी जो मुझे केवल मेकअप और स्टाइल तक ही समझते थे। मैंने उन्हें दिखाया मुझमें बहुत कुछ करने का साहस है।

ग्रैंड फिनाले में कई एक्शन से भरपूर स्टंट देखने को मिले। रेड कारपेट के प्रतियोगियों ने जल्द ही एक डर कारपेट में प्रवेश किया, जिसने उन्हें रोमांच में बदल दिया। वहाँ क्रूर अजगर थे, कताई ऊंचाइयों पर किए गए स्टंट और रोहित द्वारा डिजाइन किए गए तीन-भाग वाले एक स्टंट, जिसमें अंतिम लड़ाई जीतने के लिए प्रतियोगियों को जीत और हार का पता लगाना था। विस्फोट, टूटे हुए कांच और चारों ओर बिजली के झटके थे । ऐसा था आखिरी स्टंट। इसके बाद विजेता का पता चल गया।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की फार्मूला फिल्मों में प्रतिभाशाली अभिनेताओं की जरुरत नहीं होती: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

रोहित शेट्टी ही खबरों के खिलाड़ी को होस्ट करते है। खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया के मेजबान के रूप में लौटे, कोरियोग्राफर से फिल्म निर्माता फराह खान ने पहले दो एपिसोड में उनको सपोर्ट करने आयी थी। इस शो में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पटकथा लेखक पति हर्ष लिम्बाचिया, टेलीविजन स्टार एली गोनी, जे भानुशाली, करण पटेल और रिथविक धनजानी भी थे। शीर्ष दावेदारों में से एक, ऋत्विक को व्यक्तिगत कारणों से मध्य-सत्र से बाहर होना पड़ा।