गणेश चतुर्थी पर रितेश देशमुख और जेनेलिया ने खरीदी 1.4 करोड़ की लग्जरी BMW इलेक्ट्रिक कार

Riteish Deshmukh Genelia
ANI
रेनू तिवारी । Sep 01, 2022 4:15PM
बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा इस गणेश चतुर्थी पर एक शानदार नई कार लेकर आयी है। इस जोड़े ने 1.4 करोड़ रुपये की एक नई लग्जरी बीएमडब्ल्यू इलेक्ट्रिक कार खरीदी है। सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा के घर गणपति समारोह में भी वह अपनी नयी कार से ही गयी थे।

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा इस गणेश चतुर्थी पर एक शानदार नई कार लेकर आयी है। इस जोड़े ने 1.4 करोड़ रुपये की एक नई लग्जरी बीएमडब्ल्यू इलेक्ट्रिक कार खरीदी है। सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा के घर गणपति समारोह में भी वह अपनी नयी कार से ही गयी थे।

इसे भी पढ़ें: केजीएफ स्टार यश ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए दान किए 50 करोड़? जानें खबर के पीछे का सच

रितेश-जेनेलिया ने 1.4 करोड़ रुपये की नई बीएमडब्ल्यू कार खरीदी

रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा और उनके दो बेटे, रियान और राहिल, बुधवार, 31 अगस्त को अर्पिता और आयुष के आवास पर गणेश चतुर्थी उत्सव में शामिल हुए। वे अपनी नई बीएमडब्ल्यू कार में वहां पहुंचे। मैरून इलेक्ट्रिक कार की कीमत 1.4 करोड़ रुपये है। दंपति, अपने बच्चों के साथ, कार में पहुंचे,।

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan भी हैं फिल्म Brahmastra का पार्ट! मौनी रॉय ने की पुष्टि- कैमियो रोल में हैं किंग

अर्पिता के घर रितेश ने की आरती

सलमान खान ने अर्पिता खान के घर पर गणपति समारोह का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में, एक था टाइगर स्टार अपनी बहन, बहनोई आयुष शर्मा और रितेश देशमुख के साथ गणेश आरती करते देखा जा सकता है।

इस साल की शुरुआत में, रितेश देशमुख के 40 वें जन्मदिन पर, उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने उन्हें जन्मदिन के उपहार के रूप में 55 लाख की टेस्ला मॉडल एक्स ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी उपहार में दी थी। यह बीएमडब्ल्यू उनके शानदार कारों के संग्रह में एक और अतिरिक्त है।

अन्य न्यूज़