संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड की मौत, गम में लिखा भावुक पोस्ट

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 4 2019 5:40PM
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड की मौत, गम में लिखा भावुक पोस्ट
Image Source: Google

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त। त्रिशाला दत्त ने अपने सोशल मीडिय अकाउंट पर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमें त्रिशाला दत्त ने किसी से अपने के खो देने के गम को साझा किया है।

जिंदगी का क्या भरोसा कब कहा और कैसे साथ छोड़ दें... कुछ रिश्ते बनते है... वादा करते है हमेशा साथ निभाने का लेकिन मौत उन्हें हमसे हमेशा के लिए जुदा कर देती है। अपनों के जुदा होने का गम कुछ लोग झेल जाते हैं तो कुछ तबाह हो जाते हैं। इस समय एक अपने को खो देने के गम से जूझ रही है संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त। त्रिशाला दत्त ने अपने सोशल मीडिय अकाउंट पर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमें त्रिशाला दत्त ने किसी से अपने के खो देने के गम को साझा किया है। 



 




त्रिशाला दत्त का ये अपना उनका बेहत करीबी दोस्त और कथित बॉयफ्रेंड हैं जो अब इस दुनिया में नहीं है। इस बात की जानकारी त्रिशाला दत्त ने अपने पोस्ट में दी। ये पोस्ट काफी भावुक है। त्रिशाला दत्त  ने अपनी पोस्ट में लिखा कि- मेरा दिल टूट गया है। मुझे प्यार करने, मेरी रक्षा करने और मेरी देखभाल करने के लिए धन्यवाद। आपने मुझे अपने जीवन में अब तक का सबसे खुशहाल बनाया है। मैं दुनिया की सबसे खुशकिस्मत लड़की हूँ जो आपसे मिली। तुम मुझमें अनंत काल तक जीवित रहोगे। आई लव यू एंड आई मिस यू। हमारे पुनः मिलने तक। हमेशा के लिए तुम्हारा, तुम्हारी बेला मिया। "उसने एक सुंदर उद्धरण साझा करके पोस्ट को समाप्त किया।" मैं आपको कल की तुलना में आज अधिक प्यार करती हूं लेकिन कल जितना नहीं।"
त्रिशाला दत्त इटली में एक बिजनेसमेन को लंबे समय से डेट कर रही थी। इसका खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके दिया था। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा था, उसने मुझे मेरे गले से पकड़ा लेकिन रोक नहीं पाया। बस मुझे इतनी गहराई से किस किया कि मैं भूल ही गई के मेरी सांसों में किसी की हवा है। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video