Lock Upp Updates: फैमिली एपिसोड में पायल रोहतगी का चौकाने वाला खुलासा, परिवारवालों से मिलकर फूट-फूटकर रोए कैदी

Lock Upp Updates: फैमिली एपिसोड में पायल रोहतगी का चौकाने वाला खुलासा, परिवारवालों से मिलकर फूट-फूटकर रोए कैदी
Instagram

पायल ने लॉक अप के फैमिली एपिसोड में अपनी आपबीती को साझा करते हुए कहा कि मेरे बच्चे नहीं हो सकते। मैंने सोचा हम शादी तब करेंगे, जब मैं गर्भवती हो सकती हूं। 4-5 साल से हम लोग कोशिश कर रहे हैं, नहीं हो रहा। मैंने आईवीएफ भी ट्राई किया पर वह सफल नहीं हुआ।

बीते दिन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के लॉक अप की जेल में कैद कैदियों को उनकी फैमिली से मिलने का मौका मिला। लंबे समय से जेल में बंद कैदी अपने घरवालों को देखकर भावुक होते नजर आएं। डेढ़ घंटे के इस फैमिली एपिसोड में पायल रोहतगी और उनके मंगेतर संग्राम सिंह चर्चा का केंद्र बने रहें। ऑन-स्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री देखकर अन्य प्रतियोगियों के साथ-साथ दर्शक भी इमोशनल होते नजर आएं। 

इसे भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2: कियारा आडवाणी के इन ग्लैमरस लुक्स को देखकर आहें भरते थक जाएंगे आप

रियलिटी शो लॉक अप के फैमिली एपिसोड में पायल रोहतगी अपने मंगेतर संग्राम सिंह को देखकर काफी इमोशनल हो गयी। संग्राम के जेल में एंटर करते ही पायल ने उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद संग्राम ने पायल को गुलाब का फूल दिया और बाकि कैदियों को उन्होंने चॉकलेट दी। संग्राम और कैदियों के बीच काफी मजेदार बातें हुई। इसी बीच संग्राम ने पायल की तारीफ करते हुए उन्हें प्रोपोज़ किया और उन्होंने कहा कि ये लॉक अप खत्म कर लो फिर हम शादी कर लेंगे। इस बात पर पायल रोहतगी बहुत इमोशन हो गयीं।

इसे भी पढ़ें: Bollywood Kissing Scenes: बॉलीवुड की इन फिल्मों में है किसिंग सीन की भरमार, तस्वीरें देखकर आप को भी आ जाएगा मजा

पायल रोहतगी खुद को रोक नहीं पायी और रोने लग गयी। रोते हुए पायल ने लाइव शो पर खुलासा किया कि वह पिछले पांच साल से फर्टिलिटी प्रॉब्लम से जूझ रही हैं और उनके बच्चे नहीं हो सकते। पायल ने अपनी आपबीती को साझा करते हुए कहा कि मेरे बच्चे नहीं हो सकते। मैंने सोचा हम शादी तब करेंगे, जब मैं गर्भवती हो सकती हूं। 4-5 साल से हम लोग कोशिश कर रहे हैं, नहीं हो रहा। मैंने आईवीएफ भी ट्राई किया पर वह सफल नहीं हुआ। इसलिए मैं कई बार संग्राम को कहती हूँ किसी और से शादी कर लो जो बच्चे पैदा कर सके। आपको बता दें कि संग्राम और पायल की मुलाकात साल 2012 में शो सर्वाइवर इंडिया के सेट पर हुई थी। दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोनों ने कुछ समय बाद एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। फरवरी 2014 में दोनों सगाई कर ली थी और अब जल्द ही शादी करने वाले हैं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...