इंडियन ऑयल की एयर इंडिया को ईंधन आपूर्ति में कटौती की धमकी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 16 2019 4:26PM
इंडियन ऑयल की एयर इंडिया को ईंधन आपूर्ति में कटौती की धमकी
Image Source: Google

एक सूत्र ने यह जानकारी दी। एअ र इंडिया पर पेट्रोलियम कंपनियों और भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) समेत अन्य का काफी बकाया है। कंपनी को रोजाना 15 करोड़ रुपये का नुकसान हो रहा है।

मुंबई। पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल ने बिलों का भुगतान नहीं करने पर एअ र इंडिया को मंगलवार शाम से कुछ हवाई अड्डों पर ईंधन आपूर्ति में कटौती की धमकी दी है। इससे कुछ उड़ान सेवाएं प्रभावित हो सकती हैं। एक सूत्र ने यह जानकारी दी। एअ र इंडिया पर पेट्रोलियम कंपनियों और भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) समेत अन्य का काफी बकाया है। कंपनी को रोजाना 15 करोड़ रुपये का नुकसान हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: सरकार ने ONGC को HPCL के प्रवर्तक के रूप में दी ‘मान्यता’

सूत्र ने कहा, "इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने बकाये का भुगतान नहीं होने पर मंगलवार शाम चार बजे से पटना, पुणे, चंडीगढ़, कोचीन, विशाखापट्टनम और रांची जैसे कुछ हवाई अड्डों पर ईंधन की आपूर्ति बंद करने की धमकी दी है " सूत्र ने कहा कि यदि पेट्रोलियम कंपनी अपने नोटिस पर अमल करती है तो इन हवाई अड्डों से परिचालित होने वाली उड़ानों पर असर पड़ सकता है।

इसे भी पढ़ें: IOC, HPCL ने एथेनॉल मिश्रित पेट्रोल पर 4,000 करोड़ की कर मांग को चुनौती देने का फैसला किया



सूत्र के मुताबिक, इंडियन ऑयल के नोटिस को देखते हुए एअ र इंडिया ने अपने चालक दल और प्रेषक को स्थिति सामान्य नहीं होने तक अगले क्षेत्र के लिए ईंधन लेकर चलने के लिए कहा है।

इसे भी देखें-

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप