पंजाब पुलिस की ज्यादतियों पर बोले बग्गा के माता-पिता ! ...अपहरण के साथ-साथ हमारे धर्म का भी किया अपमान

Tajinder Pal Singh Bagga Family
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
तेजिंदर पाल बग्गा की मां कमलजीत कौर ने बताया कि ये राजनीतिक बदले की भावना है क्योंकि तेजिंदर आरटीआई के माध्यम से मोहल्ला क्लीनिक, स्कूल और अस्पताल का खुलासा करता है इसलिए केजरीवाल को लगता है कि ये हमारा खुलासा करेंगे तो इनको रास्ते से हटाना पड़ेगा जो इनके खिलाफ आवाज उठाता है ये उनको दबाने की कोशिश करते हैं।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी की सियासत शुक्रवार को उस वक्त गर्मा गयी जब तेजिंदर पाल बग्गा के घर पर पंजाब पुलिस ने दस्तक दी और उन्हें गिरफ्तार करके पंजाब ले जा रही थी। हालांकि दिल्ली पुलिस ने बेहद नाटकीय घटनाक्रम में कुरुक्षेत्र में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस से अपने संरक्षण में ले लिया और उन्हें दिल्ली लाया जा रहा है। इसी बीच तेजिंदर पाल बग्गा के माता और पिता का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने पंजाब पुलिस के बारे में खुलकर बात की। 

इसे भी पढ़ें: बग्गा की गिरफ्तारी पर कैलाश विजयवर्गीय ने साधा केजरीवाल पर निशाना, बोले- जब बंदर के हाथ में... 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तेजिंदर पाल बग्गा की मां कमलजीत कौर ने बताया कि ये राजनीतिक बदले की भावना है क्योंकि तेजिंदर आरटीआई के माध्यम से मोहल्ला क्लीनिक, स्कूल और अस्पताल का खुलासा करता है इसलिए केजरीवाल को लगता है कि ये हमारा खुलासा करेंगे तो इनको रास्ते से हटाना पड़ेगा। जो भी इनके खिलाफ आवाज उठाता है ये उनको दबाने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने बताया कि सुबह पुलिस घर पर आई और वो तेजिंदर को ले जाने लगे। तेजिंदर के पापा ने जैसे ही वीडियो बनाना शुरू किया उन्होंने उनको मारा और फोन छीन लिया ताकि वो वीडियो नहीं बना सके। तेजिंदर को पगड़ी भी नहीं पहनने दिया, उन्होंने अपहरण के साथ-साथ हमारे धर्म का भी अपमान किया है। 

इसे भी पढ़ें: बग्गा की गिरफ्तारी पर बोली बीजेपी, 1980 के दशक में पंजाब को ले जाना चाहती है AAP, सिखों को आतंकवादी बताने की हो रही कोशिश 

पंजाब पुलिस के खिलाफ FIR दर्ज !

इसी बीच तेजिंदर के पिता ने बताया कि पंजाब पुलिस ने मुझे पंच मारा है जिसके खिलाफ मैंने एफआईआर दर्ज करवाया है। दिल्ली पुलिस बहुत अच्छे से कार्रवाई कर रही है और उन्होंने जो सहयोग दिया है उसके लिए उनका धन्यवाद। गौरतलब है कि दिल्ली की एक अदालत ने भाजपा नेता का लोकेशन पता लगाने के लिए एसएचओ जनकपुरी को सर्च वारंट जारी किया। एसएचओ ने कोर्ट को बताया कि बग्गा का लोकेशन हरियाणा के कुरुक्षेत्र के थानेसर में ट्रेस की गई। हालांकि तेजिंदर को दिल्ली लाया जा रहा है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़