दीदी से निपटने के लिए दादा का सहारा ले सकती है भाजपा ! अमित शाह ने सौरव गांगुली के आवास पर किया रात्रिभोज

Sourav Ganguly
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
अनुराग गुप्ता । May 06, 2022 10:08PM
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोलकाता में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से मुलाकात की और उनके घर पर खाना खाया। इस दौरान शाकाहारी खाना परोसा गया। जिसका वहां पर मौजूद हर एक व्यक्ति ने लुत्फ उठाया। अमित शाह के साथ सौरव गांगुली की मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसके बाद कयासों को और भी ज्यादा हवा मिल गई।

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर पर रात्रिभोज किया। जिसको लेकर नए-नए कयास लगाए जा रहे हैं। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सौरव गांगुली के सहारे पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी से सीधी टक्कर लेने का मन बना रही है। हालांकि विधानसभा चुनाव के दरमियां भी कयास लगाए जा रहे थे कि भाजपा सौरव गांगुली को पार्टी में लाने वाली है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। 

इसे भी पढ़ें: 'हमारी संस्कृति को कोई नहीं मिटा सकता', विक्टोरिया मेमोरियल में अमित शाह बोले- शक्ति की पूजा है दुर्गा पूजा 

भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सौरव गांगुली को पहले भी पार्टी में शामिल कराए जाने की योजना थी लेकिन किन्हीं कारणों के चलते ऐसा हो नहीं पाया था। ऐसे में एकबार फिर से संभावना जताई जा रही है कि दादा को भाजपा में शामिल कराया जाएगा।

परोसा गया शाकाहारी खाना

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोलकाता में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से मुलाकात की और उनके घर पर खाना खाया। इस दौरान शाकाहारी खाना परोसा गया। जिसका वहां पर मौजूद हर एक व्यक्ति ने लुत्फ उठाया। अमित शाह के साथ सौरव गांगुली की मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसके बाद कयासों को और भी ज्यादा हवा मिल गई।

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को सुप्रीम कोर्ट के एक आदेश के बाद पद से हटा दिया गया था। जिसके बाद अक्टूबर, 2019 में सौरव गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष बने। सौरव गांगुली के साथ दो और व्यक्तियों को प्रमुख पदों पर निर्विरोध चुना गया था। जिसमें अमित शाह के बेटे जय शाह और अनुराग ठाकुर के भाई अरुण धूमल शामिल थे। जय शाह बीसीसीआई सचिव और अरुण धूमल बीसीसीआई कोषाध्यक्ष के पद पर हैं। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में अमित शाह ने तीन बीघा गलियारे का दौरा किया, बीएसएफ के जवानों से मिले 

दीदी ने कसा तंज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौरव गांगुली के आवास पर अमित शाह के रात्रिभोज को लेकर ममता बनर्जी ने तंज कसते हुए कहा कि हमारे यहां पर मेहमानों का दिल से स्वागत किया जाता है। मैं सौरव गांगुली से कहना चाहती हूं कि वो अमित शाह को मिष्टी दही जरूर खिलाएं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़