भाजपा 28 विधानसभाओं में चलाएगी विजय जनसंपर्क अभियान

BJP will run Vijay Public Relations Campaign
दिनेश शुक्ल । Oct 25, 2020 5:48PM
बैठक में तय किया गया कि पार्टी उपचुनाव वाली 28 विधानसभाओं के प्रत्येक बूथ पर 26 अक्टूबर विजयादशमी से 1 नवम्बर तक विजय जनसंपर्क अभियान चलाएगी। 26 अक्टूबर को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णु दत्त शर्मा सांची विधानसभा के रायसेन से बूथ संपर्क कर अभियान की शुरूआत करेंगे।

भोपाल। मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर गठित भारतीय जनता पार्टी की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में संपन्न हुई। बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णु दत्त शर्मा, चुनाव प्रबंध समिति की संयोजक एवं प्रदेश शासन के मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने उपचुनाव की तैयारियों का जायजा लेते हुए आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तृत चर्चा की। बैठक में तय किया गया कि पार्टी उपचुनाव वाली 28 विधानसभाओं के प्रत्येक बूथ पर 26 अक्टूबर विजयादशमी से 1 नवम्बर तक विजय जनसंपर्क अभियान चलाएगी। 26 अक्टूबर को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णु दत्त शर्मा सांची विधानसभा के रायसेन से बूथ संपर्क कर अभियान की शुरूआत करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: उप चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका, विधायक इस्तीफा देकर बीजेपी में हुआ शामिल

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उपचुनाव को लेकर चल रहे अभियानों की समीक्षा करते हुए कहा कि 28 विधानसभाओं के उपचुनाव की दृष्टि से चुनाव प्रबंध समिति लगातार अपने काम में लगी है। चुनाव प्रबंध समिति ने बेहतर काम करते हुए बूथ, मंडल और सेक्टर सम्मेलनों के माध्यम से चुनाव अभियान को जमीन पर उतारने का काम किया है। बूथ स्तर तक पार्टी के कार्यकर्ता सक्रियता के साथ चुनाव में लगे हुए हैं। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेसी कार्यकर्ता के पैरों में गिरे सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ‘बूथ जीता तो चुनाव जीता’ के मंत्र के साथ चुनावी रण में लगे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी बूथ स्तर पर 26 अक्टूबर विजयादशमी से 1 नवम्बर तक विजय जनसंपर्क अभियान चलाएगी। इस अभियान में मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ नेतागण कार्यकर्ताओं के साथ बूथ स्तर तक पहुंचकर विजय संपर्क अभियान में शामिल होंगे। 26 अक्टूबर को रायसेन से विजय जनसंपर्क अभियान की शुरूआत होगी। इसके साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेतागण अपने प्रभार वाली विधानसभा वाले बूथों पर विजय जनसंपर्क अभियान में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि 28 अक्टूबर को 28 विधानसभाओं में पार्टी के वरिष्ठ नेतागण विधानसभा के संकल्प-पत्र जारी करेंगे।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़