कर्नाटक मंत्रिमंडल विस्तार पर मुख्यमंत्री बोम्मई तीन मई को अमित शाह से कर सकते हैं बातचीत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2022   14:59
कर्नाटक मंत्रिमंडल विस्तार पर मुख्यमंत्री बोम्मई तीन मई को अमित शाह से कर सकते हैं बातचीत
ani

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को कहा कि वह राज्य मंत्रिमंडल के विस्तार या उसमें फेरबदल के विषय पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से तीन मई को विचार विमर्श कर सकते हैं। कर्नाटक में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बोम्मई पर अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करने या उसमें फेरबदल का दबाव है।

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को कहा कि वह राज्य मंत्रिमंडल के विस्तार या उसमें फेरबदल के विषय पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से तीन मई को विचार विमर्श कर सकते हैं। कर्नाटक में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बोम्मई पर अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करने या उसमें फेरबदल का दबाव है। शाह के तीन मई को शहर का दौरा करने का कार्यक्रम है। बोम्मई शुक्रवार रात आधिकारिक यात्रा पर दिल्ली जाने वाले हैं,लेकिन इस यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व के साथ उनकी बैठक नहीं होगी।

इसे भी पढ़ें: बिहार: राज्य में शराब के अवैध रैकेट पर पुलिस कसेगी एआई उपकरणों के जरिए नकेल

विधानसभा चुनाव से पहले मंत्रिमंडल का विस्तार करने की विधायकों की मांग के बारे में पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं और इससे पार्टी नेतृत्व को अवगत करा दिया है, जिन्होंने (भाजपा नेतृत्व ने) कहा है कि उचित वक्त में इस पर निर्णय लिया जाएगा। अमित शाह तीन मई को बेंगलुरु आने वाले हैं, मैं उस अवसर का इस्तेमाल (कैबिनेट के बारे में चर्चा करने के लिए) करूंगा।’’

इसे भी पढ़ें: सुनीता दुग्गल ने VRS लेकर राजनीति में आजमाया अपना हाथ, कांग्रेस के इस दिग्गज को हराकर पहुंची हैं लोकसभा

बोम्मई ने संवाददताओं से कहा कि वह सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और मुख्य न्यायाधीशों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए जा रहे रात्रि भोज में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसमें शामिल होकर वह रविवार सुबह लौट आएंगे, इसलिए इस यात्रा के दौरान उनकी किसी केन्द्रीय मंत्री अथवा पार्टी अध्यक्ष के साथ बैठक नहीं होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।