मेरठ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले, मेरी और मोदी की राह अलग-अलग

bupesh baghel
स्थानीय मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें बलिदान से कोई लेना-देना नहीं हैं। वह अमर जवान ज्योति का मतलब नहीं समझ सकते हैं।
मेरठ। महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी राह नदी के दो किनानों की तरह है, जो कभी नहीं मिल सकते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा गांधी से प्रेरित है, जो सत्य और अहिंसा के बारे में है। स्थानीय मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें बलिदान से कोई लेना-देना नहीं हैं। वह अमर जवान ज्योति का मतलब नहीं समझ सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: बड़ी इकाइयों द्वारा भुगतान नहीं होने से देश में MSME के हज़ारो करोड़ डिले पेमेन्ट मे फंसे: मगनभाई एच.पटेल

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में अमर जवान ज्योति की स्थापना की जाएगी। तीन फरवरी को राहुल गांधी इसका शिलान्यास करेंगे। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मेरठ जनपद में हस्तिनापुर से कांग्रेस प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री अर्चना गौतम के अलावा कैंट और किठौर में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए घर-घर जाकर वोट मांगेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़