मतदान से पहले शिवराज बोले, MP में BJP जीतेगी तभी राज्य का कल्याण होगा

मतदान से पहले शिवराज बोले, MP में BJP जीतेगी तभी राज्य का कल्याण होगा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी और बेटों के साथ मिलकर नर्मदा मां की पूजा की। बता दें कि शिवराज के लिए यह चुनाव काफी महत्वपूर्ण और संघर्षपूर्ण स्थिति में बना हुआ है।

बुधनी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी और बेटों के साथ मिलकर नर्मदा मां की पूजा की। बता दें कि शिवराज के लिए यह चुनाव काफी महत्वपूर्ण और संघर्षपूर्ण स्थिति में बना हुआ है। नर्मदा की पूजा करने के तुरंत बाद ही शिवराज अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए मतदान केंद्र जाएंगे और उसके बाद बुधनी विधानसभा क्षेत्र का दौरा भी करेंगे।

इसे भी पढ़ें: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच MP की सभी 230 सीटों पर मतदान शुरू

मां नर्मदा की पूजा करने के बाद शिवराज सिंह ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि इस बार भी मध्य प्रदेश जनता का कल्याण होगा और भारतीय जनता पार्टी जीतेगी तभी राज्य का कल्याण होगा। उन्होंने साफ कर दिया कि जब राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी तभी राज्य का कल्याण हो सकता है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।