पाक के साथ जारी तनावों के बीच प्रधानमंत्री आवास में बुलाई गई हाई लेवल मीटिंग

पाक के साथ जारी तनावों के बीच प्रधानमंत्री आवास में बुलाई गई हाई लेवल मीटिंग

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव पूर्ण हालातों को देखते हुए हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई। आज प्रधानमंत्री विज्ञान भवन में एक सभा को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान उनके पास पर्ची में कोई खुफिया जानकारी दी गई।

नई दिल्ली। पाकिस्तान द्वारा लगातार की जा रही नापाक हरकतों को देखते हुए प्रधानमंत्री आवास में हाई लेवल बैठक चल रही है। यह बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बुलाई गई है। जिसमें एनएसए चीफ अजीत डोभाल, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और कई वरिष्ठ मंत्री शामिल है।

इसे भी पढ़ें: भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी विमान F16 को वायुसेना ने मार गिराया

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव पूर्ण हालातों को देखते हुए हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई। आज प्रधानमंत्री विज्ञान भवन में एक सभा को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान उनके पास राजवर्धन सिंह राठौर आकर कान में कुछ खुफिया जानकारी दी गई। जिसके बाद वह तुरंत अपने आवास पहुंचे और वहां पर बैठकों का दौर शुरू हो गया।

इसे भी पढ़ें: पाक और आतंक के मुद्दे पर राजनाथ सिंह के साथ IB और NSA चीफ की बैठक

रक्षा विशषज्ञों का मानना है कि मौजूदा हालात युद्ध की तरफ इशारा कर रहे है। इसी को लेकर प्रधानमंत्री बारीकी से सभी सुरक्षा पहलुओं पर नजर बनाए हुए हैं। इससे पहले राजनाथ सिंह ने एनएसए चीफ के साथ मौजूदा स्थिति को लेकर बैठक की थी। इसी को देखते हुए देशभर में हाई अलर्ट जारी किया गया हैं।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...