AAP पर जमकर बरसे अनुराग ठाकुर, बोले- पंजाब पुलिस को राजनीतिक रूप से उपयोग करना उचित नहीं

Anurag Thakur
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
अनुराग गुप्ता । May 06, 2022 10:51PM
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पुलिस ही कानून तोड़ने का काम करे इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा? आम आदमी पार्टी को पहले से ही कहा जाता था कि अराजकता का दूसरा नाम आम आदमी पार्टी है। जहां पुलिस की पावर मिली नहीं उनका दुरुपयोग करना शुरू कर दिया।

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और भाजपा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा मामले में पंजाब पुलिस की कार्रवाई की जमकर निंदा की। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस को राजनीतिक रूप से उपयोग करना उचित नहीं है। इस दौरान उन्होंने पूछा कि पुलिस ही कानून तोड़ने का काम करे इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा? 

इसे भी पढ़ें: लौट के बग्गा दिल्ली को आए... दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में हुआ मेडिकल चेकअप, नाटकीय रहा पूरा घटनाक्रम 

AAP पर बरसे अनुराग ठाकुर

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पुलिस ही कानून तोड़ने का काम करे इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा? आम आदमी पार्टी को पहले से ही कहा जाता था कि अराजकता का दूसरा नाम आम आदमी पार्टी है। जहां पुलिस की पावर मिली नहीं उनका दुरुपयोग करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि किसी के वृद्ध पिता के साथ मारपीट करना, बगैर स्थानीय पुलिस को सूचना दिए उठाकर ले जाना, ये अपने आप में दिखाता है कि इनकी मंशा कुछ और है... पंजाब पुलिस को राजनीतिक रूप से उपयोग करना उचित नहीं है और इसकी जितनी आलोचना की जाए कम है। 

इसे भी पढ़ें: बग्गा के समर्थन में उतरे नवजोत सिंह सिद्धू, बोले- वैचारिक मतभेद हो सकता है मगर केजरीवाल और मान कर रहे हैं पाप 

वापस दिल्ली आए बग्गा

पंजाब पुलिस ने तेजिंदर सिंह बग्गा को गिरफ्तार करके मोहाली ले जा रही थी, तभी अचानक कुरुक्षेत्र के पास हरियाणा पुलिस ने दिल्ली पुलिस से मिली सूचना के आधार पर उन्हें रोक दिया और फिर तेजिंदर सिंह बग्गा को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया। जिसके बाद तेजिंदर सिंह बग्गा को वापस दिल्ली लाया गया और फिर उनका मेडिकल चेकअप कराया गया। इस संबंध में राष्ट्रीय राजधानी में जमकर बवाल हुआ और आम आदमी पार्टी और भाजपा के नेता आमने-सामने दिखाई दिए।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़