'चुनाव में हार के डर से बौखलाई भाजपा', मनीष सिसोदिया का आरोप- केजरीवाल की हत्या की हो रही साजिश

Manish Sisodia
ANI
अंकित सिंह । Nov 24, 2022 9:56PM
मनीष सिसोदिया ने आगे लिखा कि इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडो को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे है और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि AAP इनकी टुच्ची राजनीति से नही डरती, इनके गुंडागर्दी का जबाव अब जनता देगी।

गुजरात चुनाव और दिल्ली में नगर निगम चुनाव को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच वार पलटवार का दौर जारी है। इन सब के बीच दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगा दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। मनीष सिसोदिया ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने लिखा कि गुजरात व MCD चुनाव मे हार के डर से बौखलाई भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। 

इसे भी पढ़ें: 'केजरीवाल सरकार की शिक्षा की पोल खुली है', MCD Election के प्रचार में बोले अनुराग ठाकुर

मनीष सिसोदिया ने आगे लिखा कि इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडो को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे है और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि AAP इनकी टुच्ची राजनीति से नही डरती, इनके गुंडागर्दी का जबाव अब जनता देगी। इससे पहले भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट में लिका कि अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हुँ। क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार, टिकिट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर AAP कार्यकर्ता व जनता ग़ुस्से में हैं। इनके MLA पिटे भी हैं। इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा ना हो.. सजा न्यायालय ही दे। 

इसे भी पढ़ें: पूर्व भाजपा सांसद विजय गोयल की मांग, EC को करनी चाहिए AAP के टिकट बंटवारे और धन के लेन-देन की जांच

दिल्ली में नगर निगम चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा जबरदस्त तरीके से प्रचार कर रही है। आज भी दोनों पक्षों की ओर से प्रचार किया गया। भाजपा जहां नरेंद्र मोदी और एमसीडी में किए कार्यों को गिना रही है। तो वही आम आदमी पार्टी का आरोप है कि भाजपा ने दिल्ली को कूड़ा बना दिया है।

अन्य न्यूज़