बेंगलुरु में एक ही परिवार के 5 शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

बेंगलुरु में एक ही परिवार के 5 शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

बेंगलुरु में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए है। यहां पर एक ही घर में रहने वाले 5 शवों के मिलने से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया है।

अचानक हुई मौते लोगों के पीछे कई सवालों को छोड़ जाती हैं ऐसा ही कुछ हुआ कर्नाटक की राजधारी बेंगलुरु में। यहां से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए है। यहां पर एक ही घर में रहने वाले 5 शवों के मिलने से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया है। यह घटना बेंगलुरु के ब्यादरहल्ली पुलिस धाना क्षेत्र की हैं। यहां पुलिस को परिवार के लोगों के शव अजीब गरीब हालात मे मिले। एक ही परिवार के 5 शवों के मिलने से हर कोई परेशान हैं। इसमे से एक 9 महीने की बच्ची भी शामिल है। 

हालांकि पुलिस की ओर से इस बात की आक्षंका जता रही है कि घर के चारों लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या को अंजाम दिया है।वहीं घर मे मौजूद बच्ची को पुलिस ने घर सेबाहर निकाल दिया है। 

खबरों की माने तो बेंगलुरु के इस घर मे एच शंकर अपने परिवार वालों के साथ रहा करते थे लेकिन जब इस वारदात का पता चला वो घर पर मौजूद नहीं थे।

अब मृतकों में शंकर की दो बेटियां पत्नी और बेटा मधुसागर शामिल थे। इन चारों के ही शव छत से लटके हुए मिले थे। हालांकि इस पूरी घटना पर जब मकान मालिक को जानकारी दी गई तब जाकर मकानमालिक ने पुलिस को फोन किया औऱ कहा कि किरायदार फोन नहीं उठा रहे हैं ना ही किसी बात को कोई जवाब दे रहे हैं, लेकिन जैसे ही नकान मालिक के कहने पर पुलिस घर में दाखिल हुई वैसे ही उसे पिरवार वालो के शव पंखे से लटके दिखे।

बहरहाल पुलिस इस मामले में हर तरीके से जांच पड़ताल कर रही है ताकि पारिवारिक मौत की इस कुत्थी को सुलझाया जा सके और जल्द से जल्द घटना के पीछे के विवाद तक पहुंचा जा सके। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन फिर भी पुलिस इस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।