बेरोजगार संघ के प्रदेश अध्यक्ष का सचिन पायलट ने तुड़वाया उपवास, जानें क्या थी वजह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 13, 2019   11:40
बेरोजगार संघ के प्रदेश अध्यक्ष का सचिन पायलट ने तुड़वाया उपवास, जानें क्या थी वजह

राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने एसएमएस अस्पताल में बेरोजगार संघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव से मुलाकात की और उनका अनशन तुड़वाया।

जयपुर। राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। पायलट ने कहा, ‘‘हमारी सरकार का पूरा संकल्प है कि अधिक से अधिक नौकरियां दें ताकि राजस्थान के जो लाखों लोग बेरोजगार हैं, उनको उनकी शिक्षा व योग्यता के आधार पर रोजगार दिला सकें।’’

इसे भी पढ़ें: चुनावों के मद्देनजर पंचायतों के पुनर्गठन का काम पूरा : सचिन पायलट

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों के कारण आर्थिक संकट है, अर्थव्यवस्था चरमरा गयी है और देश व राजस्थान में यही हाल है। पायलट ने कहा, ‘‘राजस्थान में हमारी सरकार का, हमारी पार्टी का एकमात्र लक्ष्य है कि नौजवान कैसे आगे बढ़ सकें, उन्हें रोजगार के अवसर कैसे दिला सकें।’’

इसे भी पढ़ें: फायर अलार्म की वजह से पायलट ने की इमरजेंसी की घोषणा, चेन्नई में उतरा विमान

उन्होंने कहा कि जल्द ही हम बहुत सारी नौकरियां पेश करने वाले हैं, जो बैकलॉग हैं उसको भरना चाहते हैं। पायलट ने यहां एसएमएस अस्पताल में बेरोजगार संघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव से मुलाकात की और उनका अनशन तुड़वाया। यादव बेरोजगारों की विभिन्न मांगों को लेकर छह दिन से अनशन पर थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।