मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में दर्दनाक हादसा, कुए में पुलिस वाहन गिरने से टीआई और आरक्षक की मौत

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में दर्दनाक हादसा, कुए में पुलिस वाहन गिरने से टीआई और आरक्षक की मौत

हादसे के वक्त वाहन में छपारा थाना प्रभारी नीलेश परतेती और आरक्षक चंदकुमार चौधरी सवार थे। वाहन कुए में गिरने से दोनों की मौत हो गई। मृतकों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है। यह घटना कैसे घटित हुई, इसकी जांच की जा रही है।

सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के बंडोल थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम पौंडी में शनिवार सुबह छपारा थाना पुलिस का एक वाहन अनियंत्रित होकर कुए में जा गिरा। इस हादसे में वाहन में सवार छपारा थाना टीआई और एक आरक्षक की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर वाहन और मृतकों के शवों को कुएं से बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के देवास जिले में बारातियों से भरी बस पलटी, दो की मौत, 40 घायल

पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने बताया कि बंडोल थाना अंतर्गत ग्राम पौंडी स्थित एक कुए में छपारा थाना पुलिस की टीम का वाहन अनियंत्रित हो गया। हादसे के वक्त वाहन में छपारा थाना प्रभारी नीलेश परतेती और आरक्षक चंदकुमार चौधरी सवार थे। वाहन कुए में गिरने से दोनों की मौत हो गई। मृतकों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है। यह घटना कैसे घटित हुई, इसकी जांच की जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपुसे समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।