बलरामपुर में दो बाइक की भिड़ंत में दो लोगों की मौत, तीन अन्य घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 10, 2022   12:49
बलरामपुर में दो बाइक की भिड़ंत में दो लोगों की मौत, तीन अन्य घायल
prabhasakshi

बलरामपुर जिले के उतरौला कोतवाली क्षेत्र में दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बलरामपुर (उप्र)। बलरामपुर जिले के उतरौला कोतवाली क्षेत्र में दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: पंजाब पुलिस मोहाली में हुए धमाके की जांच कर रही है : मुख्यमंत्री भगवंत मान

पुलिस के अनुसार, सोमवार की देर रात बस्ती-उतरौला मार्ग पर हाशिमपारा गांव के पास दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने भिड़ंत हो जाने से अखिलेश गुप्ता (25), परमजीत यादव (28) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गुरुदेव त्रिपाठी, अरुण पांडेय और प्रमोद निषाद गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसे भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह के डिनर के बाद तेज हुई अटकलें, सौरव गांगुली की पत्नी डोना जाएंगी राज्यसभा?

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उतरौला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।