35 हजार से भी कम कीमत में ढूंढ रहे हैं लैपटॉप तो एसर के इन मॉडल पर नजर डाल लें

Acer Laptop
Prabhasakshi

एसर एस्पायर 3 इस सीरीज का यह लैपटॉप काफी डिमांड में रहता है। इसमें AMD Ryzen डुअल कोर प्रोसेसर लगा रहता है, और यह विंडोज 11 के साथ आता है। शुरुआती तौर में इसमें 4GB रैम लगी रहती है लेकिन इसे 12 जीबी तक अपग्रेड भी किया जा सकता है और यह हल्का और कॉम्पैक्ट लैपटॉप है।

एसर कंपनी दुनिया की जानी मानी कंप्यूटर हार्डवेयर कंपनियों में से एक है। इसके ना केवल डेस्कटॉप बल्कि लैपटॉप भी मार्केट में काफी चर्चित हैं और लोगों द्वारा पसंद किए जाते हैं। एसर को एक तरह से हाई परफॉरमेंस वाले सस्ते लैपटॉप कंपनी के रूप में भी जाना जाता है। आइए देखते हैं यहां इसके कुछ लैपटॉप के बारे में जो बजट में होने के बावजूद भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में सक्षम हैं।

इसे भी पढ़ें: आपके बजट में फिट बैठते हैं ये टॉप 5 बेहतरीन लैपटॉप

Acer Extensa Laptop 

इस लैपटॉप में आपको डेली इस्तेमाल करने के लिए काफी बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। ना केवल स्टूडेंट्स बल्कि ऑफिस वर्क के लिए भी यह एक बेहतरीन ऑप्शन के रूप में आपको अपनी उपयोगिता साबित करेगा। इंटेल पेंटियम क्वॉड कोर प्रोसेसर के कारण इसकी कंप्यूटिंग तो तेज होते ही है, प्लस इसका डिजाइन भी स्लिम और हल्का है। 1.9 किलो के वजन और 20 एमएम से कम पतले डिजाइन के साथ यह ट्रैवल करने में भी एक बेहतरीन लैपटॉप है। साथ ही इसमें 1 TB का हार्ड ड्राइव और 4GB रैम की छमता दी जा रही है और इसकी कीमत मात्र ₹28999 है। तो यह एक बेहतरीन ऑप्शन है। 

Acer Aspire 3

एसर एस्पायर 3 इस सीरीज का यह लैपटॉप काफी डिमांड में रहता है। इसमें AMD Ryzen डुअल कोर प्रोसेसर लगा रहता है, और यह विंडोज 11 के साथ आता है। शुरुआती तौर में इसमें 4GB रैम लगी रहती है लेकिन इसे 12 जीबी तक अपग्रेड भी किया जा सकता है और यह हल्का और कॉम्पैक्ट लैपटॉप है। बैकपैक में भी इसे आसानी से लोग ले जाते हैं। इस लैपटॉप की कीमत ₹34999 की है स्टोरेज की बात करें तो यह 2TB हार्ड ड्राइव को सपोर्ट करता है।

इसे भी पढ़ें: ट्रूकॉलर से अपना नाम और नंबर हटाना चाहते हैं, तो अपनाएं यह उपाय

Acer Aspire 3 एएमडी प्रोसेसर 

एसर एस्पायर 3 का या लैपटॉप 14 इंच की डिसप्ले के साथ आता है तो इसमें एमडी 3020 dual-core प्रोसेसर मिलता है। इसमें 4GB single-channel ddr4 मेमोरी आती है, जिसे 8GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 1 टीवी हार्ड ड्राइव का स्टोरेज मिलता है, जो 1TB SSD को सपोर्ट करता है। प्रीमियम डिजाइन के इस लैपटॉप की कीमत मात्र ₹27999 है। वर्क फ्रॉम होम के लिए लैपटॉप काफी इस्तेमाल किया जा रहा है। 

- विंध्यवासिनी सिंह

We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़