पार्टनर को ए‍क्‍साइटेड करने के ढूंढ रहे हैं तरीके? इन महिलाओं के अनुभवों से मिल जाएगी मदद

Romantic Couple
Prabhasakshi
एकता । Sep 28, 2022 4:43PM
आमतौर पर पुरुष सेक्स शुरू करने की पहल करते हैं। लेकिन दोनों तरफ से इसकी बराबर पहल की जानी चाहिए। बहुत सी महिलाएं पहल करने में हिचकिचाती हैं क्योंकि उन्हें मालूम ही नहीं होता कि उन्हें इसके लिए करना क्या है।

सेक्स, दो लोगों के बीच के वो निजी पल हैं, जो उनके रिश्ते को बेहतर बनाने में मदद करते हैं। रिश्ते में खटाश दूर करने से लेकर उसे मजबूती देने तक सेक्स की अहम भूमिका से हर कोई वाकिफ है। लेकिन कई बार सेक्स इसके बिल्कुल उल्टा काम करता है और रिश्तों को ख़राब कर देता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सेक्स से पहले उसे करने की पहल करनी पड़ती है यानी कि आपको सेक्स करने से पहले पार्टनर का मूड बनाना होता है, जो ज्यादातर कपल नहीं करते हैं। आमतौर पर पुरुष सेक्स शुरू करने की पहल करते हैं। लेकिन दोनों तरफ से इसकी बराबर पहल की जानी चाहिए। बहुत सी महिलाएं पहल करने में हिचकिचाती हैं क्योंकि उन्हें मालूम ही नहीं होता कि उन्हें इसके लिए करना क्या है। अगर आप भी इसी चीज को लेकर कंफ्यूज हैं तो आज हम आपके लिए पहल करने के कुछ तरीके लेकर आए हैं, जिन्हें खुद महिलाओं ने शेयर किया है।

इसे भी पढ़ें: सच्चा प्यार होने के बाद लड़कों का हो जाता है ऐसा हाल, दिनरात गर्लफ्रेंड के ख्यालों में रहते हैं डूबे

- मेरा जब सेक्स करने का मन करता है तो नाईटगाउन पहनकर पति को रिझाती हूँ। मैं नाईटगाउन पहनकर बिस्तर पर लेट जाती हूँ। जब मेरे पति बिस्तर पर आते हैं और मुझे सहलाने लगते हैं और उनका हाथ जब मेरे पैरों से होकर ऊपर जाता है, तो मेरे अंडरगारमेंट्स न पाकर उन्हें खुद की पता चल जाता है कि मैं सेक्स करने के मूड में हूँ और फिर वो खुद को रोक नहीं पाते हैं।

इसे भी पढ़ें: इस मौसम में संबंध बनाने के मजे हो जाते हैं दोगुने, लोगों ने खुद किया खुलासा

- मुझे जब भी सेक्स करने का मन करता है मैं मेरे पति से डायरेक्ट पूछ लेती हूँ। मैं उनसे पूछती हूँ कि मैं मूड में हूँ, क्या आप मूड में हैं। अगर मेरे पति मूड में नहीं भी होते तो भी मेरे पूछने पर मूड में आ जाते हैं।

इसे भी पढ़ें: दिनभर की थकान से कम हो गए हैं मजे, इन टिप्स की मदद से खुद को करें उत्तेजित

- मुझे मेरे बॉयफ्रेंड का मूड बनाने के लिए मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ती। मेरे उसके साथ बेड पर होने से ही वो ए‍क्‍साइटेड हो जाता है और फिर सेक्स को अच्छे से एन्जॉय करते हैं।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: पार्टनर की छोटी-छोटी गलतियों पर भड़क जाते हैं आप? इन टिप्स से गुस्सा कंट्रोल करने में मिलेगी मदद

- मेरा जब भी सेक्स करने का मन करता है तो मैं मेरे पार्टनर को बेड पर खींच लाती हूँ और वो इसपर बड़ा ही रोमांटिक रिएक्शन देता है। फिर हम दोनों बेड पर खुलकर मजे कर पाते हैं।

इसे भी पढ़ें: 89 साल के पति ने सेक्स के लिए पत्नी का किया जीना हराम! 87 वर्षीय बीमार महिला ने बुला ली पुलिस

- पार्टनर को सेक्स के लिए ए‍क्‍साइटेड करना मुश्किल नहीं हैं। मुझे जब ऐसा करना होता है तो मैं अपने पार्टनर की थाई, गर्दन व चेहरे को सहलाती हूँ और फिर उनकी गोद में जाकर बैठ जाती हूँ। मेरी इन हरकतों से मेरा ए‍क्‍साइटेड हो जाता है और फिर खुद को कंट्रोल नहीं कर पाता।

अन्य न्यूज़