OMG! जल्द ही राजनीति में दस्तक दे सकती हैं दीपिका पादुकोण

OMG! जल्द ही राजनीति में दस्तक दे सकती हैं दीपिका पादुकोण

ये ख़ास मौका था लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ़ द ईयर 2019 का, जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी शिरकत की। वहीं जब स्टेज पर दीपिका को सम्मान देते हुए, राजनीति में उनकी एंट्री को लेकर सवाल किया गया, तो दीपिका की तरफ़ से भी सीधे और धांसू जवाब सुनने के मिले।

अभिनय की दुनिया में आज दीपिका पादुकोण का नाम टॉप अभिनेत्रियों में शामिल है और होना भी चाहिए, क्योंकि उन्होंने ये मुकाम हासिल करने के लिये काफ़ी मेहनत की है। हांलाकि, दीपिका की एक्टिंग के साथ-साथ उनके इश्क और मोहब्बत के किस्सों ने भी मीडिया की ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरी हैं। ख़ैर, इस बार हम दीपिका की एक्टिंग या उनके प्यार की चर्चा करने नहीं आये हैं, बल्कि इस बार ख़बर और भी दिलचस्प है।

इसे भी पढ़ें: OMG! शादी के बाद एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करने जा रही हैं दीपिका पादुकोण

दरअसल, बात ये है कि दीपिका पादुकोण जल्द ही राजनीति में दस्तक दे सकती हैं। इसका बात का ख़ुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि दीपिका ने ही किया है। ये ख़ास मौका था लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ़ द ईयर 2019 का, जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी शिरकत की। वहीं जब स्टेज पर दीपिका को सम्मान देते हुए, राजनीति में उनकी एंट्री को लेकर सवाल किया गया, तो दीपिका की तरफ़ से भी सीधे और धांसू जवाब सुनने के मिले।

इसे भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की इन गलतियों की वजह से दीपिका पादुकोण आज है सुपरस्टार

बातों को इधर-उधर घुमाये बिना राजनीति में आने को लेकर दीपिका ने कहा कि वैसे उन्हें पॉलिटिक्स के बारे में बहुत कुछ नहीं पता है, पर अगर मौका मिला, तो वो स्वच्छ भारत की मंत्री बनना चाहेंगी। अब ऐसा इसलिये, क्योंकि उन्हें बचपन से ही काफ़ी साफ़-सुथरा रहना पसंद है। इसके साथ ही दीपिका ने लोगों से बचपन एक किस्सा भी शेयर किया।

दीपिका ने बताया कि जब वो छोटी थी, तभी से अकसर लोग उन्हें घर पर रहने के लिये बुलाया करते थे। ये देख दीपिका को ऐसा लगता था कि शायद वो और से ज़्यादा फ़ेमस हैं, इसलिये सब उन्हें रहने के लिये बुलाते हैं। हांलाकि, बाद में दीपिका को पता चला कि सब उन्हें इसलिये बुलाते थे कि दीपिका आने के बाद उनकी अलमारी और घर साफ़ कराने में मदद करें। वहीं बचपन से लेकर अब तक दीपिका की ये आदत नहीं बदली और वो जब भी घर में होती हैं, साफ़-सफ़ाई में लगी रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: दीपिका ने ‘सिम्बा’ में मेरे काम की तारीफ की: रणवीर सिंह

अवॉर्ड फ़ंक्शन में दीपिका ने वाइट रंग की ख़ूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो बेहद सुंदर दिखाई दे रही थीं। वहीं मुंबई के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि वो महज़ 18 साल की उम्र में इस शहर में आई थी और उन्हें इस शहर ने बहुत कुछ दिया।