• अरबपतियों की गली में बना दीपिका-रणवीर का अशियाना, 22 करोड़ का खरीदा शानदार बंगला

रेनू तिवारी Sep 15, 2021 14:16

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अलीबाग में 22 करोड़ रुपये का नया घर खरीदा है। सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने वाले इस स्टार कपल ने अलीबाग में अपने लिए एक परफेक्ट बंगला ढूंढ लिया है।

बॉलीवुड स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को तीन साल पूरे हो जाएंगे। 14 नवंबर 2018 को दोनों ने अपनेपारंपरिक रिवाजों के साथ सात फेरे लेकर सात जन्म के लिए एक हो गये थे। दोनों की रील लाइफ केमिस्ट्री लोगों को इतनी पसंद थी कि उनकी साथ में आयी हर फिल्म सुपरहिट रही। फिल्म के सेट पर शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी आखिर में अपने अंजाम पर पहुंची और दोनों ने शादी कर ली। अब शादी के तीन साथ बाद स्टार कपल ने अपना ड्रीम हाउस खरीद लिया है। 

इसे भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह का सरकार पर हमला, बोले- अपनी छवि साफ करने के लिए देश भक्ति फिल्में बनवा रही है केंद्र सरकार

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने खरीदा 22 करोड़ का बंगला

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अलीबाग में 22 करोड़ रुपये का नया घर खरीदा है। सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने वाले इस स्टार कपल ने अलीबाग में अपने लिए एक परफेक्ट बंगला ढूंढ लिया है। संपत्ति का पंजीकरण 1 सितंबर को किया गया था और 1.32 करोड़ रुपये की राशि स्टांप शुल्क के रूप में भुगतान की गई थी। मनीकंट्रोल के अनुसार, पंजीकरण दस्तावेज में कहा गया है कि संपत्ति 2.25 एकड़ में फैली हुई है और इसमें लगभग 18,000 वर्ग फुट का एक निर्मित क्षेत्र है। 5 कमरे वाले बंगले में एक ग्राउंड और पहली मंजिल बनीं है। यह सतीर्जे क्षेत्र में स्थित है और किहिम बीच से लगभग 10 मिनट की दूरी पर लोकेटिड है। 

इसे भी पढ़ें: मिस वर्ल्ड बनने के बाद बच्चे को दुलार कर रही थीं ऐश्वर्या, सामने आया वीडियो 

अरबपतियों की गली में बना दीपिका- रणवीर का अशियाना

सतीर्जे क्षेत्र को अरबपतियों की गली कहा जाता है। अलीबाग में कई बॉलीवुड हस्तियों और उद्योगपतियों के बंगले हैं। इनमें शाहरुख खान, वेदांता रिसोर्सेज के नवीन अग्रवाल, रेमंड्स के गौतम सिंघानिया, इंफोसिस के सलिल पारेख आदि शामिल हैं। मुंबई से अलीबाग पहुंचने में आमतौर पर लगभग 40-45 मिनट लगते हैं। रणवीर और दीपिका के पास मुंबई में 4 बीएचके का फ्लैट भी है। यह शहर के प्रभादेवी क्षेत्र में स्थित है।

रणवीर सिंह और दीपिका की आने वाली फिल्म 83 है, जो कपिल देव की बायोपिक है। रणवीर वर्तमान में करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपनी गली बॉय की सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण की बात करें तो 83 के अलावा, वह ऋतिक रोशन-स्टारर फाइटर, शाहरुख खान की पठान और नैन्सी मेयर्स की 2015 की हिट हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के भारतीय रूपांतरण में दिखाई देंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन भी होंगे।