बढ़ती महंगाई में Paytm की शानदार स्कीम, LPG Gas Cylinder पर मिलेगा भारी Cashback

बढ़ती महंगाई में Paytm की शानदार स्कीम, LPG Gas Cylinder पर मिलेगा भारी Cashback

पेटीएम से गैस की बुकिंग करनी होगी जिससे आपको 2700 का सीधे मुनाफा होगा। पेटीएम ने एलीपीज सिलेंडर की बुकिंग के लिए खास ऑफर जारी किया है जिसमें कैशबैक भी उपलब्ध है। पेटीएम ने 3 Pay 2700 Cashback Offer से एक स्कीम निकाली है जिसमें युजर्स को लगातार तीन महीने की पहली बुकिंग पर 900 तक का कैशबैक मिलेगा।

बढ़ती महंगाई के बीच आम जनता के लिए बड़ी खबर आ रही है। बता दें कि, अब आप सस्ते में एलपीजी सिलेंडर बुक कर सकते हैं। इसमें आपको एक खास ऑफर दिया जाएगा जिसके तहत आपको एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर 2700 रुपये का फायदा होगा। इस ऑफर में आपको और भी कई मुनाफे मिलेंगे। 

क्या करना होगा

इसके लिए आपको सबसे पहले पेटीएम से गैस की बुकिंग करनी होगी जिससे आपको 2700 का सीधे मुनाफा होगा। पेटीएम ने एलीपीज सिलेंडर की बुकिंग के लिए खास ऑफर जारी किया है जिसमें कैशबैक भी उपलब्ध है। पेटीएम ने 3 Pay 2700 Cashback Offer से एक स्कीम निकाली है जिसमें युजर्स को लगातार तीन महीने की पहली बुकिंग पर 900 तक का कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर में कई शर्त और नियम भी है। बता दें कि, यह कैशबैक पहली बार जो एलपीजी के सिलेंडर बुक कराएगा उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा। वहीं हर तीन महीने लगातार गैस सिलेंडर बुक करने पर 900 तक का कैशबैक भी मिलेगा।यह कैशबैक 10 से लेकर 900 रुपये तक होगा। पेटीएम के मौजुदा ग्राहकों को हर बुकिंग पर इनाम और 5000 तक का कैशबैक भी मिलेगा। बता दें कि, पेटीएम ने अपने ऐप में एक और फीचर ऐड किया है जिसके तहत यूजर्स सिलेंडर की बुकिंग करने के बाद उसकी डिलीवरी को भी ट्रैक कर सकते हैं।

पेटीएम का यह स्कीम 3 प्रमुख एलीपीज कंपनियों के लिए लागू है जिसमें  इंडेन, एचपी गैस और भारतगैस शामिल है।

इसे भी पढ़ें: डेल्हीवरी का आ रहा है आईपीओ, 7460 करोड़ जुटाने की होगी कोशिश

आपको कैशबैक के लिए सबसे पहले पेटीएम ऐप डाउनलोड करना होगा फिर सिलेंडर बुकिंग पर जाकर गैस एजेंसी सेलेक्ट करनी होगी। फिर रजिस्टर्ड नंबर डालकर एलपीजी आईडी या कस्टमर नंबर डाल दें। सभी जानकारी डालने के बाद आगे बढ़ने के बटन पर दबा दे और आपकी बुकिंग हो जाएगी।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

बिज़नेस

झरोखे से...