ह‍िंदू युवक के साथ बाइक पर द‍िखी मुस्ल‍िम मह‍िला, भीड़ ने पूछा- क्या तुम्हें शर्म नहीं आती? फिर जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था

ह‍िंदू युवक के साथ बाइक पर द‍िखी मुस्ल‍िम मह‍िला, भीड़ ने पूछा- क्या तुम्हें शर्म नहीं आती? फिर जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था

हिन्दू युवक को गालियां देकर पीटते हुए मुस्लिम महिला को इस तरह बाइक पर बैठकर नहीं घूमने की नसीहत दी जा रही है। जब हिंदू व्यक्ति ने अपनी पहचान बताई, तो अजनबियों ने उसे बार-बार थप्पड़ मारा।

बेंगलुरू में एक हिन्दू युवक के साथ बाइक पर सवार बुर्का पहने मुस्लिम महिला का रास्ता रोकने और उनसे बदसलूकी की खबर सामने आई है। आरोप है कि कुछ लोगों ने अलग-अलग धर्म से होने की वजह से महिला और युवक के साथ सफर करने पर आपत्ति जताई। इसके साथ ही पत्नी को दूसरे युवक के साथ सफर करने की इजाजत देने वाले पति को लेकर भी काफी भला-बुरा कहा गया। उसके बाद दोनों के साथ मारपीट की गई। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि किस तरह हिन्दू युवक को गालियां देकर पीटते हुए मुस्लिम महिला को इस तरह बाइक पर बैठकर नहीं घूमने की नसीहत दी जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: बेंगलुरु में एक ही परिवार के 5 शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

क्या तुम्हें हिंदू पुरुष के साथ सवारी करने में शर्म नहीं आती है?

जब हिंदू व्यक्ति ने अपनी पहचान बताई, तो अजनबियों ने उसे बार-बार थप्पड़ मारा फिर उसने उस महिला का नाम पूछा, और जब उसने अपना नाम बताया, तो उस आदमी ने कहा, “क्या तुम्हें हिंदू पुरुष के साथ सवारी करने में शर्म नहीं आती है? क्या तुम नहीं जानते कि इन दिनों कैसी स्थिति है? मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि आप इन (का प्रयोग करते हुए) के साथ बाहर न जाएं। बुर्के में एक महिला को इस तरह से सवार देखकर लोग क्या कहेंगे?

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने हिंदुओं की पीठ में छुरा घोंपा, हिंदू महासभा का पार्टी पर हमला

 बाइक से उतरवाकर अकेले घर भेजा

लेकिन ये अजनबियों की भीड़ इतने पर ही नहीं रूकी और मुस्लिम महिला को अपने परिवार का फोन नंबर देने के लिए मजबूर किया गया। इ एक शख्स मह‍िला के शौहर का फोन नंबर लेकर उसे फोन लगा देता है और उससे भी गलत तरीके से बात करता है। इसके बाद मह‍िला को बाइक से उतरवाकर अकेले की घर जाने को मजबूर क‍िया। 

बेंगलुरू की घटना पर सीएम ने लिया संज्ञान

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने पूरी घटना के बारे में ट्वीट करते हुए एक्शन की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि दूसरे समुदाय की एक युवती को एक युवक ड्रॉप कर रहा था। एंटी सोशल एलीमेंट्स का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो के आधार पर सुदगुंड पाल्या पुलिस स्टेशन ने केस दायर किया है। तुंरत कार्रवाई करते हुए दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।