'ऑपरेशन लोटस' पूरे देश में चल रहा है, बीजेपी ने AAP से पूछा- अगर आपकी नीति इतनी अच्छी तो क्यों बंद हुईं दुकानें?

meenakshi
ANI
अभिनय आकाश । Aug 25, 2022 12:23PM
केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि सत्येंद्र जैन को अभी तक बर्खास्त क्यों नहीं किया गया? अगर आपकी नीति इतनी अच्छी थी तो दुकानें क्यों बंद हुईं? दुकान खोलने के लिए लाइसेंस किस कीमत पर दिए गए? अगर शराब की बिक्री बढ़ी तो टैक्स (टैक्स से होने वाली कमाई) क्यों नहीं बढ़ी?

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के द्वारा बुधवार को संसदीय समिति की बैठक ली गई थी, जिसमें गुरुवार सुबह 11 बजे पार्टी के सभी विधायकों के साथ एक अहम बैठक लेने का निर्णय लिया गया था। आप विधायक अतिशी मार्लेना ने आरोप लगाया है कि बीजेपी दिल्ली की सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. हमारे विधायकों को पैसे का ऑफर दिया जा रहा है और उन्हें धमकी दी जा रही है। अब पूरे मामले पर बीजेपी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है। बीजेपी ने कहा कि हमें आम आदमी पार्टी की सरकार तोड़ने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही बीजेपी की तरफ से सत्येंद्र जैन को लेकर भी निशाना साधा गया है। 

इसे भी पढ़ें: राजनीतिक घमासान के बीच AAP के कई विधायक पार्टी संपर्क में नहीं! सौरभ भारद्वाज ने लगाए भाजपा पर गंभीर आरोप

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि सत्येंद्र जैन को अभी तक बर्खास्त क्यों नहीं किया गया? अगर आपकी नीति इतनी अच्छी थी तो दुकानें क्यों बंद हुईं? दुकान खोलने के लिए लाइसेंस किस कीमत पर दिए गए? अगर शराब की बिक्री बढ़ी तो टैक्स (टैक्स से होने वाली कमाई) क्यों नहीं बढ़ी? हमें आपकी (आम आदमी पार्टी) सरकार तोड़ने की जरूरत नहीं है। हम लोग 'वादा पूरा करने' की बात करते हैं यही 'ऑपरेशन लोटस' है जो पूरे देश में चल रहा है और देश ने देखा है कि 2014 से आज तक सरकार ने कैसा काम किया है। 

इसे भी पढ़ें: CM केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दी 97 नई ई-बसों की सौगात, कहा- 11 महिलाओं को बस ड्राइवर की जिम्मेदारी दी

विधायकों को ‘‘लुभाने’’ की भाजपा की कोशिश पर चर्चा के लिए अरविंद केजरीवाल के आवास में ‘आप’ विधायकों की बैठक समाप्त हुई। ‘आप’ के सभी विधायकों से संपर्क किया गया था, अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई बैठक में 53 विधायक मौजूद थे। केजरीवाल के आवास पर हो रही बैठक में पहुंचे तिमारपुर से आप विधायक दिलीप पांडेय ने दावा किया है कि 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश हुई।  

अन्य न्यूज़