झारखंड चुनाव: भाजपा का प्लान तैयार, 21 नवम्बर को दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे अमित शाह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 18, 2019   20:35
झारखंड चुनाव: भाजपा का प्लान तैयार, 21 नवम्बर को दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे अमित शाह

प्रदेश भाजपा के महामंत्री एवं मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने सोमवार को बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम के बाद 22 नवंबर को राज्य के दौरे पर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी आयेंगे।

रांची। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 21 नवंबर को राज्य के दौरे पर आएंगे और वह राज्य विधानसभा के प्रथम चरण के चुनावों में मनिका तथा लोहरदग्गा में चुनाव सभाओं को संबोधित करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: झारखंड में विकास दिख रहा है, लोगों को भाजपा पर भरोसा है: जावडे़कर

प्रदेश भाजपा के महामंत्री एवं मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने सोमवार को बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम के बाद 22 नवंबर को राज्य के दौरे पर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी आयेंगे। भाजपा के मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने बताया कि अमित शाह 21 नवंबर को 11 बजे पूर्वाह्न मनिका में और 12 बजे अपराह्न लोहरदग्गा में चुनावी जनसभा

को संबोधित करेंगे।

इसे भी पढ़ें: नीतीश के साथ निकटता के कारण मुझे नहीं दिया गया टिकट: सरयू राय

उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा 22 नवंबर को 11 बजे पूर्वाह्न लातेहार में जनसभा को संबोधित करेंगे तथा दिन के एक बजे पलामू में विधानसभा कोर कमेटी की बैठक करेंगे। उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी 22 नवंबर को राज्य के चुनावी दौरे पर आयेंगे और वह दिन में 12 बजे बिश्रामपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वह शाम चार बजे रांची में प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।