चिदंबरम से मिलने तिहाड़ पहुंचीं सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह भी हैं साथ

चिदंबरम से मिलने तिहाड़ पहुंचीं सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह भी हैं साथ

आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम को 21 अगस्त के दिन गिरफ्तार किया गया था। दोनों नेता गेट नंबर 3 से तिहाड़ जेल पहुंचे।

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह आज वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम से मुलाकात करने के लिए तिहाड़ जेल पहुंचे। आपको बता दें कि आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम को 21 अगस्त के दिन गिरफ्तार किया गया था। दोनों नेता गेट नंबर 3 से तिहाड़ जेल पहुंचे। जहां पर उन्होंने चिदंबरम से मुलाकात की और उनका हाल चाल जाना।

इसे भी पढ़ें: चिदंबरम नहीं, उनका चरित्रहनन कर रहे लोग ‘किंगपिन’ हैं: कांग्रेस

पिछले दिनों कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल और वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद भी चिदंबरम से मिल चुके हैं। आईएनएक्स मीडिया मामले में कुछ दिनों तक रिमांड में रखे जाने के बाद चिदंबरम को तिहाड़ भेज दिया गया। कांग्रेस नेताओं का लगातार चिदंबरम से मिलने को एकजुटता के तौर पर देखा जा रहा है। वहीं इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर निशाना साधती आई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।