PM मोदी संग मुलाकात से पहले बीजेपी को बड़ा झटका देने की तैयारी में दीदी! क्या सुब्रमण्यम स्वामी TMC में होंगे शामिल?

PM मोदी संग मुलाकात से पहले बीजेपी को बड़ा झटका देने की तैयारी में दीदी! क्या सुब्रमण्यम स्वामी TMC में होंगे शामिल?

तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे। यह बैठक तृणमूल कांग्रेस महासचिव अभिषेक बनर्जी के दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे होने की संभावना है।

कीर्ति आजाद, पवन वर्मा और अशोक तंवर के बाद क्या अब स्वामी भी टीएमसी में शामिल होंगे। बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी आज बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करने वाले हैं। आज दोपहर 3: 30 मिनट पर दोनों के बीच मुलाकात होने वाली है। जिसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सुब्रमण्यम स्वामी  तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।  तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे। यह बैठक तृणमूल कांग्रेस महासचिव अभिषेक बनर्जी के दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे होने की संभावना है। संयोग से स्वामी मंगलवार को कोलकाता में थे जहां उन्होंने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की थी।

इसे भी पढ़ें: TMC में शामिल हुए अशोक तंवर बोले, भाजपा को हरा सकती हैं ममता बनर्जी

पार्टी ने कहा कि शाम पांच बजे ममता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी, जहां वह बंगाल में बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र और त्रिपुरा में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले सहित विभिन्न मुद्दों को उठाएंगी। बता दें कि स्वामी को पिछले महीने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति से हटा दिया गया था। अतीत में कई मौकों पर टीएमसी सुप्रीमो की प्रशंसा कर चुके हैं। हाल ही में स्वामी ने अक्टूबर में एक वैश्विक शांति सम्मेलन में भाग लेने के लिए पश्चिम बंगाल के सीएम को रोम जाने की अनुमति देने से इनकार करने पर केंद्र की आलोचना की थी। 

इसे भी पढ़ें: गोवा कांग्रेस ने टीएमसी और प्रशांत किशोर के आईपीएसी पर साधा निशाना

नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता के पैर में चोट लगने के बाद उन्होंने ममता को अपनी "शुभकामनाएं" भी दी थीं। इस घटना ने बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी और बीजेपी के बीच वाकयुद्ध छेड़ दिया था। 2020 में स्वामी ने उनकी राजनीति की आलोचना करने वाले एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था: “मेरे अनुसार ममता बनर्जी एक पक्की हिंदू और दुर्गा भक्त हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।