येदियुरप्पा बोले- 21 अगस्त से कर्नाटक की यात्रा पर निकलेंगे भाजपा नेता

BS Yediyurappa
ANI
येदियुरप्पा ने कहा कि 21 अगस्त से हम राज्य की यात्रा करेंगे। फिलहाल हमने यह तय नहीं किया है कि कहां से शुरू करना है, लेकिन इस पर जल्द फैसला होगा। अलग-अलग नेताओं की अगुवाई वाली तीन-चार दल सभी जिलों की यात्रा करेंगे।
बेंगलुरु/मंत्रालयम।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा ने बृहस्पतिवार को कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में उनकी पार्टी के नेता 21 अगस्त से दलों में पूरे कर्नाटक की यात्रा करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने फिर दोहराया कि वह कोई चुनाव नहीं लड़ रहे हैं लेकिन कहा कि वह भाजपा के अन्य नेताओं के साथ मिलकर पार्टी के लिए काम करेंगे और उसे राज्य में फिर से सत्ता में लाएंगे। येदियुरप्पा ने कहा, “ 21 अगस्त से हम राज्य की यात्रा करेंगे। फिलहाल हमने यह तय नहीं किया है कि कहां से शुरू करना है, लेकिन इस पर जल्द फैसला होगा। अलग-अलग नेताओं की अगुवाई वाली तीन-चार दल सभी जिलों की यात्रा करेंगे।” ‍

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक को लेकर सक्रिय हुए अमित शाह, हाल के घटनाक्रमों पर CM और पार्टी नेताओं से की चर्चा

आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में स्थित तीर्थ गांव मंत्रालयम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी हर मंडल में जाएगी और बड़े पैमाने पर कार्यक्रमों का आयोजन करेगी जिसमें लाखों लोग शिरकत करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस नेता सिद्धरमैया के जन्मदिन पर हुआ कार्यक्रम क्या भाजपा को किसी प्रकार का नुकसान पहुंचाएगा तो भाजपा नेता ने कहा, “ कोई शक नहीं कि, कांग्रेस नेता सिद्धरमैया के 75वें जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम बड़ा कार्यक्रम था लेकिन अब हमारे कार्यक्रम की योजना है जिसके बाद आपको एहसास होगा कि हमारी क्या ताकत है और उनकी (कांग्रेस की) क्या (ताकत) है।” 

इसे भी पढ़ें: प्रवीण नेत्तर हत्याकांड में अब तक 7 की हुई गिरफ्तारी, मुख्य आरोपी अभी भी पकड़ के बाहर, पुलिस बना रही योजना

येदियुरप्पा ने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को भी हटाए जाने की अटकलों को खारिज करते हुआ कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि ऐसे वक्त में मुख्यमंत्री बदला जाएगा जब सात-आठ महीने में चुनाव होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वह राजनीति में रहेंगे लेकिन फिलहाल चुनाव नहीं लड़ेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं पहले ही कह चुका हूं कि अगर केंद्रीय नेतृत्व राज़ी होता है तो विजयेंद्र (उनका बेटा) शिकारीपुरा से चुनाव लड़ेगा।” शिकारीपुरा येदियुरप्पा का निर्वाचन क्षेत्र है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़