भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी, सांसदों को सदन में रहना चाहिए मौजूद

भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी, सांसदों को सदन में रहना चाहिए मौजूद

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने 12 निलंबित सांसदों का जिक्र करते हुए कहा कि हमने समझाया कि उन्हें निलंबित क्यों करना पड़ा। जो कुछ भी हुआ, देश ने देखा है। यह ऑन रिकॉर्ड है। अगर वे आज भी माफी मांगते हैं, तो हम निलंबन वापस लेने के लिए तैयार हैं।

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की बैठक मंगलवार सुबह हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत अन्य नेता मौजूद रहे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सांसदों को सदन में मौजूद रहना चाहिए और लोगों के हित में काम करना चाहिए।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने 12 निलंबित सांसदों का जिक्र करते हुए कहा कि हमने समझाया कि उन्हें निलंबित क्यों करना पड़ा। जो कुछ भी हुआ, देश ने देखा है। यह ऑन रिकॉर्ड है। अगर वे आज भी माफी मांगते हैं, तो हम निलंबन वापस लेने के लिए तैयार हैं।

भाजपा संसदीय दल की बैठक संपन्न होने के बाद प्रह्लाद जोशी ने बताया कि अच्छा काम करने वाले आम नागरिकों को पद्म पुरस्कार से नवाजा गया है। प्रधानमंत्री ने पुरस्कार विजेता लाइव संपर्क पर कार्यक्रम आयोजित करने की बात कही है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिरसा मुंडा के जन्मदिन पर 15 नवंबर को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की थी। जिसको लेकर भाजपा संसदीय दल की बैठक में उन्हें सम्मानित किया गया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।